साढ़े तीन साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने किया गन्दा काम

हैवानों की नीयत किस कदर खराब हो सकती है ये तब देखने को मिला जब एक साढ़े तीन साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 
साढ़े तीन साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने किया गन्दा काम मामला अलवर के भिवाड़ी का है जहां एक कॉलोनी में रहने वाले नेपाली परिवार की साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ रविवार शाम एक नेपाली युवक ने ज्यादती का प्रयास किया है। पीड़ित परिवार व आरोपी दोनों नेपाल के रहने वाले हैं और यहां एक ही फैक्ट्री में काम करते हैं। 

जानकारी के अनुसार नेपाल का रहने वाला परिवार भिवाड़ी की एक कॉलोनी में रहता है। उसी कॉलोनी में नेपाल का एक युवक जंगबहादुर रहता था और दोनों एक ही फैक्ट्री में काम करते थे। आरोपी पड़ोस में रहने वाली साढ़े तीन साल की मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने ले गया और उसके  साथ ज्यादती का प्रयास किया।

काफी देर बाद बच्ची को ढूंढती हुई उसकी मां आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी ने मासूम बच्ची को अपने कमरे में बंद किया हुआ था। बच्ची ने गेट खुलते ही अपनी मां को आरोपी के द्वारा की गई हरकत बताई। 

डॉक्टरों की हड़ताल के चलते नहीं हो पाया मासूम का मेडिकल

पीड़ित मां-बाप ने पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस मासूम का मेडिकल कराने के लिए  सोमवार को सीएचसी लेकर आई लेकिन चिकित्सकों की हड़ताल के चलते बच्ची का मेडिकल भी नही हो पाया। 
 
Back to top button