साक्षी महाराज: अंसारी पाक रहकर आएं, भारत में मुस्ल‍िमों के सुरक्षित होने का अंदाजा हो जाएगाा…

 

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी को चार महीने तक पाकिस्तान में रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, ”लोकतंत्र में मुसलमान अगर कहीं सुरक्षित हैं तो वह भारत में ही है। हामिद अंसारी पाकिस्तान रहकर आएं, उन्हें अंदाजा हो जाएगा कि भारत में मुसलमान कितने सुरक्षित हैं। उन्हें ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी।” ये बातें उन्होंने यहां एक इंस्टीट्यूट के प्रोग्राम कहीं। बता दें, बीते दिनों हामिद अंसारी ने कहा था कि देश के मुस्लिमों में बेचैनी का अहसास और असुरक्षा की भावना है। स्वीकार्यता का माहौल खतरे में है। साक्षी महाराज: अंसारी पाक रहकर आएं, भारत में मुस्ल‍िमों के सुरक्षित होने का अंदाजा हो जाएगाा...

मुझसे वो दूर भागते हैं, जो राष्ट्रगान का करते हैं विरोध…

– वहीं, फर्रुखाबाद में एक बीजेपी नेता के आवास पर पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा, ”2018 में राम मंदिर का मसला निपट जाएगा और उसका निर्माण भी शुरू होगा।”
– ”सारी तैयारियां पूरी हैं, सिर्फ दोनों पक्ष अपना-अपना सहयोग कर भगवान राम को विराजमान कराने में मदद करें। जब देश मिलकर आगे बढ़ना चाहता है तो ईश्वर और अल्लाह में अंतर कैसा?”
– ”जब देश में बीजेपी सरकार जातिवाद, धर्मवाद को खत्म करने की बात करती है, सभी को समान भाव से देखती है तो कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए।”
– ”हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी आपस में भाई हैं। हम सबको गले लगाना चाहते हैं, लेकिन जो राष्ट्रध्वज, राष्ट्रगान और वंदेमातरम का विरोध करते हैं वो ही मुझसे दूर भागते हैं।”
जमीन वापस करने के लिए चीन भारत से कह रहा…
– चीन की आलोचना करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, ”ये 1962 नहीं है। ये 2017 हैं, जिसमें देश के पीएम 56 इंच के सीने वाले नरेंद्र मोदी हैं। भारत 1962 में चीन से कहता था कि मेरी जमीन वापस दो, लेकिन अब चीन ही भारत से कह रहा है कि मेरी जमीन वापस करो। चीन को अपनी मुंह की खानी पड़ेगी।”

हम जैसे साधु देश के लिए पैदा हुए…

– साक्षी महाराज ने आगे कहा, ”हम जैसे साधु देश के लिए पैदा हुए हैं। देश के लिए हम हमेशा आगे रहेंगे। किसी भी धर्म या जाति का आदमी हो, सभी को हमेशा देश के लिए साथ रहना चाहिए। जाति-धर्म में नहीं बंटना चाहिए।”
विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं साक्षी
– साक्षी महाराज अपने बयानों की वजह से कई बार चर्चा में रहे हैं। उन्होंने अप्रैल 2016 में कहा था, ”इस्लाम में महिलाओं की हालत जूती की तरह है। इस मामले में कोर्ट को दखल देना चाहिए।”
– दिसंबर 2015 में उन्‍होंने कहा था, ”दुनिया की कोई भी ताकत अयोध्या में मस्जिद नहीं बना सकती है। चाहे सारा विश्व बाबरी कहते-कहते बावरा हो जाए।”
– अक्‍टूबर 2015 में उन्होंने कहा था, ”कुछ लोग कहते हैं गाय और बकरी के मांस में कोई अंतर नहीं। मांस तो मांस होता है। अगर सभी मांस एक जैसे हैं तो मुसलमान सूअर का मांस खाकर दिखाएं।”
– अगस्‍त 2015 में उन्‍होंने ओवैसी भाइयों पर निशाना साधते हुए कहा था, ”असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है। मैं ओवैसी से पूछना चाहूंगा कि बाबर उनका बाप था क्या? असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं। अगर मैं ये कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।”
Back to top button