सांसद के साथ 24 लोग पका रहे हैं 29 आलू, लाकडाउन का क्या होगा ?

स्पेशल डेस्क

कोरोना से बचना है तो लॉकडाउन का पालन करिए। इतना ही नहीं कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग भी काफी अहम है। खुद पीएम मोदी ने कोरोना के चलते तीन मई तक लॉकडाउन को आगे बढ़ाया है और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील भी की है लेकिन कुछ लोग पीएम के इस आदेश का खुलेआम मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल कानपुर सांसद सत्यदेव पचौरी ने लॉकडाउन के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ा डाली है। भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी व भाजपाइयों ने मिलकर सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक बनाते हुए गरीबों में राशन बाटने के नाम पर 29 आलू लेकर उबलने के लिए एक भगोने में डाला हैं।

इतना ही नहीं भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी को मीडिया में सुर्खियों में रहने का शौक इतना ज्यादा है कि उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है।

फोटो पर गौर करे तो साफ पता चल रहा है कि कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी के साथ जो भी लोग मौजूद है वो केवल अपनी वाहवाही और फोटो खिंचवाने के लिए बेताब नजर आ रहे है। हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का थोड़ा भी ध्यान नहीं रखा गया है। फोटो छपने की लालच में इन लोगों ने पीएम मोदी की अपील को भी ताक पर रख दिया है।

सांसद की फोटो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुई तो लोगों ने उनपर सवाल उठाया है और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

कुछ यूजर्स की सांसद इस हरकत को शर्मनाक बताया है और लिखा है कि कुछ तो शर्म करिए सांसद जी। इसके आलावा एक यूजर्स ने लिखा है कि बीजेपी के सांसद हैं ,बीजेपी का 100 खून माफ।

यह भी पढ़ें :  इक्वाडोर में अपनों के शवों से मुंह मोड़ रहे हैं लोग

एक ने लिखा कि क्यों ना इन्हे भी उबाल दिया जाता आलू के साथ हमारे नहीं चीन के काम तो आ ही जाते, समाज के सच्चे दुश्मन, एक ने लिखा, ये ग़लत है – सत्ता पक्ष ही ज्यादा निरंकुश हो रहा है योगी जी – मोदीजी को ध्यान देना चाहिए ।

बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद अब तक 11439 लोग इसकी चपेट में है जबकि 377 लोगों की जान जा चुकी है।

यह भी पढ़ें :  भारत के लिए अगले कुछ सप्ताह कितने अहम  

इस वजह से हालात को काबू करने के लिए पीएम मोदी ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला किया था लेकिन कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी ने पीएम मोदी के कदम की खुलेआम धज्जियां उड़ायी है। अब देखना होगा कि बीजेपी अपने सांसद पर किसी तरह का एक्शन नहीं लेती है या नहीं।

Back to top button