Omg!! सांसदों के ऑफिस में मिले इस्तेमाल हुए कंडोम, सफाई कर्मचारी ने बताई ऐसी है हालत

ब्रिटेन में सांसदों के दफ्तरों से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। संडे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सांसदों के दफ्तरों से ऐसी चीजें मिलने पर सफाईकर्मियों का गुस्सा भड़क गया है।दरअसल सांसदों के दफ्तर से सफाई कर्मियों को इस्तेमाल किए हुए कंडोम और उल्टियों से गंदी जगहें मिल रही हैं। सफाईकर्मियों ने आरोप लगाया है कि ब्रिटेन में सांसद अपने काम करने की जगह को बर्बाद कर रहे हैं।

खबर के अनुसार, सांसदों को कथित तौर पर उनके बर्ताव को लिए नए कड़े नियमों सामना करना पड़ सकता है। कॉमन्स अधिकारी एक सेवा समझौते की शुरुआत करने पर विचार कर रहे हैं जो संसद के कार्यक्षेत्रों के उचित उपयोग को कवर करेगा। गार्जियन की एक रिपोर्ट ने एक सफाई कंपनी के एक कर्मचारी के हवाले से लिखा कि वह सांसदों के बेलगाम व्यवहार का पता लगने पर हैरान नहीं था।
पढ़िए- मनोकामना पूरी करने के लिए यहां गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं महिलाएं
आपको बता दें कि बीते साल वेस्टमिंस्टर सेक्स स्कैंडल को लेकर चर्चा में रहा था जब संसद की खेल और सामाजिक संघ की प्रबंधक ने एक सांसद के द्वारा उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए तंग करने की शिकायत की थी।

उन्होंने शिकायत की थी कि एक सांसद ने तो उनका पीछा किया था और यहां तक की उनके शरीर से छेड़छाड़ की थी। इस खुलासे के बाद संघ को बंद कर दिया गया था और उसे नए प्रबंधन को सौंपा गया था। इसके अलावा यौन दुर्व्यवहार के लिए कई सांसदों को तलब किया गया था, जिनमें से सबसे प्रख्यात रक्षा सचिव सर माइकल फॉलन थे, जिन्होंने पूर्व में महिलाओं के प्रति अपने व्यवहार को स्वीकार करने के बाद कैबिनेट को छोड़ दिया था। फॉलन के सहकर्मी डेमियन ग्रीन को भी उस वक्त कैबिनेट से इस्तीफा देना पड़ा था जब एक आंतरिक जांच में यह पाया गया था कि उन्होंने अपने सहकर्मियों से कम्यूटर में पाए गए अश्लील साहित्य को लेकर झूठ बोला।
फोटो- फाइल

Back to top button