सहेली से मिलने 11 साल की मासूम पहुंची उसके घर, पिता ने अकेला पाकर की ऐसी हरकत 

दिल्ली के जैतपुर इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने रिश्तों को एक बार फिर तार-तार कर दिया है। खबर है कि बुधवार को एक बच्ची के पिता ने उसकी 11 साल की सहेली के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।सहेली से मिलने 11 साल की मासूम पहुंची उसके घर, पिता ने अकेला पाकर की ऐसी हरकत 

पुलिस ने जानकारी  मिलते ही पॉक्सो एक्ट एवं दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इस वक्त पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार पीड़िता जब अपनी सहेली के घर गई थी तब उसके साथ ये वारदात हुई।

खबर है कि पीड़िता परिवार समेत मदनपुर खादर के जेजे कॉलोनी में रहती है। उसके घर से कुछ दूर उसकी सहेली रहती है। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती हैं और एक ही साथ स्कूल भी जाती थीं। पुलिस के अनुसार बुधवार को पीड़ित बच्ची अपनी सहेली के घर गई थी। हालांकि उस वक्त बच्ची घर पर नहीं थी, सहेली का पिता घर पर अकेला था।

सहेली को न पाकर जब जाने लगी घर तो आरोपी ने रोका और…

प्रतीकात्मक तस्वीर
सहेली को न पाकर जब पीड़िता अपने घर जाने लगी तो आरोपी ने उसे रोक लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से हाथ धो बैठेगी।

बच्ची इतनी डरी हुई थी कि वह रोते-रोते अपने घर चली गई। जब परिजनों ने उससे रोने का कारण पूछा तो डरते हुए सारी बात उन्हें बता दी। बेटी के साथ हुई इस घटना को सुनकर उसके माता-पिता भी हैरान रह गए।

इसके बाद पीड़िता के पिता ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करा कर मामला दर्ज कर लिया। इसी बीच आरोपी को यह बता पता चल गई कि उसकी शिकायत पुलिस में हो चुकी है और इसी वजह से वह घर से फरार हो गया। पुलिस गुरुवार तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई थी।

Back to top button