बड़ा खुलासा: संन्‍यास को लेकर धोनी जल्द करने वाले है यह बड़ा ऐलान…

चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूरी बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी ने अभी तक संन्‍यास के फैसले के बारे में नहीं बताया है.

एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी ने संन्‍यास के बारे में नहीं बताया, लेकिन वह जल्द ही इस पर फैसला लेंगे. प्रसाद ने कहा कि अभी सभी विकल्प खुले हुए हैं और फैसला खुद धोनी को ही लेना है. लेकिन कोई भी उनके करियर और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान पर सवाल नहीं उठा सकता.

आखिर डेविड वार्नर ने तोड़ ही दिया यह विश्व रिकॉर्ड, रचा नया इतिहास

एमएसके प्रसाद ने कहा कि हम अपनी जिम्मेदारियों को एक तरफ रखें तो हम भी बाकी लोगों की तरह धोनी के बड़े फैन हैं. उन्‍होंने बहुत सी उपलब्धियां हासिल की हैं. दो वर्ल्‍ड कप, चैम्पियंस ट्रॉफी हासिल करना और भारतीय टीम को टेस्ट में नंबर 1 बनाना.

बता दें कि वर्ल्ड कप-2019 के दौरान धोनी अपनी धीमी बल्लेबाजी की वजह से आलोचकों के निशाने पर रहे. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में रन आउट हो गए थे, जिसके बाद ही भारत की उम्मीदों पर पानी फिर गया था.

टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक ले लिया. उन्होंने इस दौरान टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ कश्मीर में 15 दिन बिताए. वह वर्ल्ड कप के बाद से किसी भी इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज का हिस्सा नहीं रहे.

शास्त्री ने कहा था कि धोनी ने देश के लिए कई उपलब्धियां हासिल की हैं. लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं कि वह संन्यास ले लें? हमें दो टी-20 वर्ल्ड कप (2020 और 2021) में खेलना है. इस टूर्नामेंट के लिए हमारे पास खिलाड़ियों का ग्रुप है. शास्‍त्री ने कहा था कि आईपीएल के बाद देखा जाएगा कि धोनी टी-20 वर्ल्‍ड कप में खेलेंगे या नहीं.

 

Back to top button