सलमान की फेवरेट एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा..शर्म से बंद कर लेगें आंखें…देखें तस्वीरें

हाल ही में अभिनेत्री सोनाली राउत काफी चर्चाओं में हैं। सोनाली ने काम ही कुछ ऐसा किया है। वहीं देखा जाए तो ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की है। सोनाली कई बार अपने अजीबो-गरीब कारनामों के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं। सोनाली बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, उस वक्त उन्हें सलमान काफी फेवर करते थे, जिसके चलते वे सलमान की फेवरेट भी कही जाती हैं।

इस बार सोनाली के चर्चा में आने की वजह है एक तस्वीर। इस तस्वीर में सोनाली अपनी एक एक्ट्रेस फ्रेंड को किस करने के लिए करीब जाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर ने काफी हंगामा मचा दिया है। इसे सोनाली का लेस्बियन एक्ट बताया जा रहा है और फैंस भी काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इससे पहले सोनाली अभिनेता रणवीर सिंह से साथ एक सेमी न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। आगे देखें सोनाली की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनसे जुड़ी ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में- इंटीमेट सीन में डूब गई थीं एक्ट्रेस सोनाली राउत और एक्टर युवराज पाराशर एक बोल्ड सीन कर रहे थे जिसके चलते वो एक दूसरे पर काबू नहीं कर पाए, यह तक डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके। इस फिल्म के लिए थी शूटिंग खबरों के अनुसार ये दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ के लिए एक इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे। 

वायरल हो गई तस्वीर सोनाली इस फोटो में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। ये लिखा कैप्शन आपको बता दें कि इस फोटो को पोस्ट करते हुए सोनाली ने लिखा है कि ‘इस फोटो का गलत मतलब ना निकाले हम एक दूसरे के गाल पर किस करने वाले हैं, मुझे लगता है कि ये फोटो गलत टाइम पर क्लिक कर लिया गया है।’

 सोनम कपूर ने खोला घिनौना राज ‘उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर

Back to top button