खुशखबरी: सरकारी विभागों में खाली चार लाख पदों पर भर्ती की योगी सरकार ने शुरू की तैयारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को युवाओं के साथ रोड पटरी पर व्यवसाय करने वालों को साधने के लिए अपने तरकस से कई तीर छोड़े। उन्होंने विभिन्न सरकारी विभागों में रिक्त पड़े चार लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की बात कही तो, दूसरी ओर पटरी पर व्यवसाय करने वाले व्यापारियों के लिए कहा कि सरकार उन्हें आजीविका की गारंटी देगी।खुशखबरी: सरकारी विभागों में खाली चार लाख पदों पर भर्ती की योगी सरकार ने शुरू की तैयारी
भारत स्काउट गाइड इंटर कॉलेज में निकाय चुनाव को लेकर हुई चुनावी जनसभा में योगी ने हिंदुत्व के मुद्दे को भी धार दी। कहा कि सरकार प्रयाग, काशी, अयोध्या, मथुरा आदि धार्मिक स्थलों की पहचान बढ़ाने का काम कर रही है। योगी ने अपने संबोधन में भूमाफिया पर भी सख्ती की बात कही। कहा, दिसंबर माह से एंटी भूमाफिया टीम कार्य शुरू कर देगी।
अपने 20 मिनट के उद्बोधन में सीएम योगी का मुख्य फोकस युवाओं पर ही रहा। कहा कि प्रदेश सरकार सभी सरकारी विभागों में वर्षों से रिक्त पड़े पदों पर भर्ती करने जा रही है। सरकार शीघ्र ही विभिन्न विभागों के लिए चार लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगी।

ये भी पढ़ें: आज से मात्र दो दिन ही मिलेगा फ्री पेट्रोल-डीजल, बस पेट्रोल पंप पर ऐसे करें भुगतान

सभी विभागों से उनके यहां रिक्त पदों का ब्यौरा मांगा गया था। योगी ने कहा कि सरकार पुलिस में भी डेढ़ लाख सिपाहियों की भर्ती करने जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया में सरकार पूरी पारदर्शिता बरतेगी। ताकि कोई प्रश्नचिह्न न लगाए।
Back to top button