आज से मात्र दो दिन ही मिलेगा फ्री पेट्रोल-डीजल, बस पेट्रोल पंप पर ऐसे करें भुगतान

कच्चे तेल की कीमतें बढ़ने से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है. इसकी वजह से आम आदमी की जेब पर काफी ज्यादा असर पड़ रहा है. पेट्रोल-डीजल

गुरुवार को दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको 69.43 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं. वहीं, एक लीटर डीजल के लिए आपको 58.30 रुपये का भुगतान करना पड़ रहा है.

लेक‍िन पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के बीच एक खास ऑफर आपके लिए आया है. इसके तहत आप फ्री पेट्रोल और डीजल भरवा सकते हैं. इस ऑफर का फायदा पाने के लिए आपको सिर्फ अपने भुगतान का तरीका बदलना होगा.

इसे भी पढ़े: राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है ये बड़ा नेता…

दरअसल मोबाइल वॉलेट मोबिक्व‍िक ने यह ऑफर लाया है.  एक तय समय के भीतर पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए अगर आप इस मोबाइल वॉलेट से भुगतान करते हैं, तो आपको 100 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है.

हालांकि अब इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ आज और कल का दिन बचा हुआ है. यह ऑफर सीमित समय के लिए लाया गया है. इस ऑफर की शुरुआत 20 नवंबर से हुई और यह 24 नवंबर को खत्म होगा.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको शाम के 6 बजे से 9 बजे के बीच ही पेट्रोल-डीजल भरवाना होगा. इस दौरान आपको मोबिक्विक मोबाइल वॉलेट से भुगतान करना होगा.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 10 रुपये का ईंधन भरवाना होगा. दूसरी बात यह है कि इस ऑफर में भले ही 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा है, लेक‍िन आप अध‍िकत 100 रुपये का कैशबैक हासिल कर सकते हैं.

पेट्रोल पंप पर जैसे ही आप ईंधन भरवाएं. आपको QR कोड स्कैन कर के इस वॉलेट के जरिये भुगतान करना है. इसके बाद आपके वॉलेट में 24 घंटों के भीतर कैशबैक आ जाएगा.

इस कैशबैक को भी आप बाद में पेट्रोल और डीजल भरने के लिए यूज कर सकते हैं. आप इस ऑफर का लाभ किन-किन पेट्रोल पंप पर उठा सकते हैं. इसकी पूरी लिस्ट मोबिक्विक ने दी है. इस लिस्ट को देखने के लिए आप यहां क्ल‍िक कर सकते हैं.

 
 
 
 
 

Facebook Comments

You may also like

एक बार इंकार के बाद अब जस्टिन ट्रूडो से अमृतसर में मिलेंगे अमरिंदर सिंह

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो सात दिन की