सपा के बागी विधायक ने अखिलेश पर बोला हमला, किया बगावत का एलान

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक हरिओम यादव ने खुलकर बगावत का एलान कर दिया है। उन्होने राहुल पर हमला बोला मंगलवार को शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में आयोजित पोल खोलो सम्मेलन में विधायक ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव रामगोपाल यादव पर जमकर निशाना साधा।
ये भी पढ़े :-राम मंदिर को लेकर महंत नृत्य गोपाल दास ने दिया बड़ा बयान, बोली ये बात 
सपा विधायक के आह्वान पर पोल खोलो सम्मेलन में हजारों की तादाद में समर्थकों की भीड़ उमड़ी। खास बात यह है कि मंच पर शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा के नेता भी मौजूद रहे। विधायक के पुत्र पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू के साथ वो नेता भी मंच पर दिखाई दिए, जो सपा से नाराज चल रहे हैं। सम्मेलन में भीड़ देखकर मंच पर मौजूद सपा विधायक और प्रसपा के नेता गदगद दिखाई दिए। वहीं मंच पर प्रसपा नेताओं की मौजूदगी से एक बार फिर जिले की सियासत गरमा गई है।
ये भी पढ़े :-तेजप्रताप ने शत्रुघ्न सिन्हा को दिया ऑफर, कहा – जनता दरबार में आ जाइए 
इस दौरान हरिओम यादव सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने रामगोपाल पर तमाम आरोप लगाए। विधायक ने कहा कि रामगोपाल यादव भाजपा से मिले हुए हैं। यादव सिंह केस में सीबीआई से बचने को भाजपा से मिल गए। उन्होंने कहा कि इस बार रामगोपाल और अक्षय यादव को जिले से खदेड़े देंगे।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा विधायक ने कहा कि असली समाजवादी नेताजी मुलायम सिंह यादव हैं। अखिलेश ने बसपा से गठबंधन कर समाजवाद को खत्म कर दिया है। समाजवादी चाहते हैं कि मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाया जाए, लेकिन अखिलेश ने गठबंधन कर मायावती को प्रधानमंत्री मान लिया है।

Back to top button