बड़ी खबर: सनी लियोन और उनके पति डेनियल दोनों ने मिलकर, दिया इस फिल्म निर्माता को धोखा और…!

सनी लियोन के पति डेनियल वेबर उस समय चर्चा में आए थे जब वे ‘डेंजरस हुस्न’ के जरिये बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपनी शुरुआत करने जा रहे थे। फिल्म में काम करते हुए डेनियल के कुछ फोटो भी सामने आए थे, लेकिन उसके बाद इस फिल्म की कोई खबर नहीं आई।

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक सेक्स पोजीशन, इस पोजीशन में सेक्स करना लगभग असम्भव

बड़ी खबर: सनी लियोन और उनके पति डेनियल दोनों ने मिलकर, दिया इस फिल्म निर्माता को धोखा और...!

देखिये वीडियो…किन्नर क्या होते है और ये कैसे करते है सेक्स

अब यह फिल्म इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि फिल्म के निर्माता सनी और डेनियल के खिलाफ अदालत में चले गए हैं। उनका कहना है कि सनी ने अनुबंध तोड़ा है। वे और उनके पति डेनियल शूटिंग नहीं कर रहे हैं।

फिल्ममेकर दिनेश त्रिवेदी ने सनी लियोन और उनके पति डेनियल के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी, आर्थिक नुकसान और उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने की शिकायत की है।

दिनेश के अनुसार उन्होंने सनी लियोन से अपनी फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया। सनी ने उनसे कहा कि वे डेनियल को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाए। दिनेश तैयार हो गए। सनी ने यह भी उनसे कहा कि वे फिल्म के लिए एक प्रमोशनल नंबर भी करेंगी।

डेनियल को 15 लाख रुपये भी दे दिए गए। पहला शेड्यूल 15 दिनों का था जिसकी शूटिंग पूरी हुई। इसके बाद दूसरे शेड्यूल के लिए डेनियल और सनी की तारीख मांगी गई, लेकिन दोनों ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया। बाद में डेनियल ने कहा कि सनी ने उन्हें इस फिल्म के जरिये शुरुआत करने से मना कर दिया है। आखिरकार दिनेश को कानून की मदद लेनी पड़ी।

दूसरी ओर डेनियल का कहना है कि सनी ने कभी भी फिल्म करने के लिए हां नहीं कहा। सनी ने कहा कि वे फिल्म के फर्स्ट रशेज़ देखने के बाद ही निर्णय लेंगी, लेकिन निर्माता सनी की डेट्स ही मांगते रहे। डेनियल ने यह भी कहा कि फिल्म के क्रू को पैसे नहीं दिए गए और कुछ ने फिल्म छोड़ दी। दस दिनों बाद शूटिंग रूक गई। डेनियल के अनुसार वे तो शूटिंग के लिए तैयार

Back to top button