video: पर्दे के पीछे ये सब भी करती है सनी लिओनी

बॉलीवुड की बिंदास बालाओं में एक नाम सनी लिओनी का भी शुमार है। इन दिनों सनी हिंदी फिल्मों केस साथ ही प्रोडक्शन और फोटोशूट में भी किस्मत आजमा रही हैं। समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से लगातार जुड़ी रहती हैं।

मशहूर अभिनेत्री का शूटिंग के बहाने हुआ रेप, बॉलीवुड में मचा हडकंप

पर्दे के पीछे ये सब भी करती है सनी लिओनी

फिर बात किसी फिल्म की हो या फोटोशूट की। सोशल मीडिया पर सनी इस बात की जानकारी जरूर देती हैं। हाल ही में सनी ने फैन्स के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया। इसमें सनी काउच पर डांस करती दिख रही हैं। हालांकि यह कोई पारंपरिक डांस नहीं था।

काइली जेनर का ‘काला’ धन इंटरनेट पर लगा रहा है आग: जरूर देखें वीडियो

सनी इस वीडियो में बच्चों के समान सोफे और काउच पर कूदती-फांदती नजर आ रही हैं। यह देख सनी का डॉगी भी हैरान दिख रहा है कि आखिर इन्हें हुआ क्या है। वैसे माजरा जो भी है। सनी इस वीडियो में आकर्षक नजर आर रही हैं।

सनी ने बताया ‘जब मैं बचपन में इस गीत को गाया करती थी तो इसी तरह काउच पर कूदा करती थी। क्यों न एक बार फिर से ऐसा किया जाए। हां मैं सबसे बड़ी बेवकूफ हूं। छुट्टी के दिन मैं और क्या करूं।’

सनी लिओनी लंबे समय से बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं। खबर है कि जल्द ही वो ‘रईस’ में एक आइटम नंबर करती दिखेंगी। इस फिल्म में लीड रोल शाहरुख खान ने निभाया है। यह फिल्म जनवरी में रिलीज होना संभावित है। फिलहाल आप देखिए वो वीडियो जो सनी लिओनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Back to top button