सड़क पार करते समय पानी में बह गई महिला, किनारे खड़े युवकों ने बचाई जान

  • मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ा सहन के गुआबरी में तटबंध टूटने के बाद पानी सड़क को पार कर तेजी से बहने लगा। इसी दौरान सड़क पार कर रही महिला तेज बहाव में बह गई। वहां मौजूद युवकों ने किसी तरह महिला की जान बचाई और उसे किनारे तक पहुंचाया। हादसे के बाद महिला को कई जगह चोट लगी है। कैसे हुई घटना…
    सड़क पार करते समय पानी में बह गई महिला, किनारे खड़े युवकों ने बचाई जान
     
    – गुआबरी तटबंध टूट जाने से पानी बड़ी तेजी से सड़क पार कर बह रही थी। सड़क पर पानी आ जाने से गांव के लोग दोनों किनारे फंस गए थे। 
    – गांव के युवक खतरा होने पर भी किसी तरह सड़क पार कर रहे थे। उन्हें देख एक महिला भी सड़क पार करने की कोशिश करने लगी।

    ये भी पढ़े: अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

    – नदी के पानी के साथ जलकुंभी भी बहकर सड़क के पार जा रही थी। महिला तेज रफ्तार से बह रहे पानी को पार करने की कोशिश कर रही थी तभी बहुत सारी जलकुंभी एक साथ आई और महिला उसमें फंसकर गिर गई।

     
    ऐसे बची महिला की जान
    – महिला के गिरते ही पानी उसे बहाकर अपने साथ ले गई। वह सड़क के दूसरे किनारे गिरी और कुछ देर के लिए पानी उसके ऊपर से बहने लगा। जान बचाने के लिए महिला ने हिम्मत दिखाया और अपना सिर बाहर निकाला। 
    – सड़क के किनारे खड़े दर्जनों लोग महिला को पानी में बहते देख रहे थे। उनमें से एक युवक हिम्मत कर आगे आया और पानी में जाकर महिला को बचाने की कोशिश करने लगा। 
    – युवक महिला को खींचकर सड़क के किनारे ले गया। उसी दौरान कुछ और युवक मदद के लिए आए और महिला को पानी से बाहर ले गए
     
     
     
Back to top button