सड़क किनारे छठ की खरीदारी कर रही तीन महिलाओं को पुलिस वाहन ने कुचल दिया, पढ़े पूरी खबर

नरकटियागंज- बेतिया मुख्य पथ में कोईरगांवा चौक के समीप छठ की खरीदारी कर रहीं तीन महिलाएं पुलिस वाहन की चपेट में आ गईं जिसमें से एक महिला की मौके पर मौत हो गयी। जबकि दो  गंभीर रूप से जख्मी हैं। दोनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए गर्वनमेंट कालेज बेतिया भेजा गया है। दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना शनिवार सुबह की है ।

मृतका की पहचान कोइरगांवा निवासी ठग यादव की पत्नी माया देवी के रुप में की गयी है। जबकि  उसी गांव के ठग साह की पत्नी सीता देवी एवं लालमन यादव की पत्नी राबड़ी देवी गंभीर रूप में घायल है। बताया जाता है कि तीनों महिलाएं छठ के लिए दऊरा  खरीदने बाजार निकलीं थी।

सड़क के किनारे लगी दुकान में तीनों महिलाएं दऊरा देख रही थीं। तभी पुलिस के एक खराब वाहन को खींचकर जिला मुख्यालय ले जा रहे एक ट्रैक्टर का संतुलन गड़बड़ा गया और ट्रैक्टर ने तीनों महिलाओं को रौंद दिया, जिसमें से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और काफी संख्या में लोग सड़क पर उतर गये।  सतीश चंद्र दुबे के प्रयास से  आक्रोशित लोगों को शांत करा दिया गया है । मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Back to top button