सऊदी प्रिंस ने तरस खाकर इमरान को दिया अपना विमान, जानें पूरा मामला…

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को अमेरिका दौरे पर जाने के लिए अपना निजी जेट दिया है, जिसके बाद पाक पीएम सऊदी अरब की दो दिवसीय यात्रा के पश्चात अमेरिका के लिए रवाना हुए। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी क्राउन प्रिंस ने शनिवार को अमेरिका के लिए कमर्शियल फ्लाइट लेने से इमरान खान को रोक दिया और अपने प्राइवेट जेट से उड़ान भरने के लिए कहा कि, क्योंकि वह अपने अतिथि को कमर्शियल फ्लाइट में यात्रा नहीं करने दे सकते थे।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, वित्त सलाहकार अब्दुल हफीज शेख, स्पेशल असिस्टेंट ऑफ ओवरसीज पाकिस्तानी जुल्फिकार अब्बास बुखारी भी अपने पीएम इमरान खान के साथ मौजूद थे। सऊदी अरब के दो दिवसीय दौरे के दौरान इमरान खान ने सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुला अजीज, क्राउन प्रिंस और अन्य नेताओं के साथ मुलाकात की।

सऊदी में US सैनिकों की तैनाती पर ईरान ने दी धमकी, कहा…

पाक पीएम इमरान खान फिलहाल न्यूयॉर्क पहुँच चुके हैं, जहां वह 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 74वें सत्र को संबोधित करेंगे, जो जम्मू कश्मीर मसले पर पाकिस्तान के दृष्टिकोण व उसकी स्थिति पर केंद्रित होगा। पाक पीएम इमरान खान सोमवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी मुलाकात करेंगे।

Back to top button