संबंध बानाते-बानाते चली गई 17 साल की लड़की की जान, जब वजह पता चली तो डॉक्टर्स भी हो गये हैरान…

हाल ही में आई एक एक अपराध की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए है. जी दरअसल यह मामला इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपनी सभी सीमाएं लांघकर ऐसा काम किया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हुआ यूँ कि एक लड़की स्कूल में नशा करने के बाद आती थी और वह स्कूल में पुरे वक्त नशें में रहती थी और अपनी तरफ लड़कों को आकर्षित करती थी.

लड़की के साथ स्कूल में पढ़ रहे एक लड़के ने बताया कि वह क्लास में नशा करके आती थी और अपने समर ब्रेक के दौरान उसने एक 19 वर्षीय लड़के के साथ संबंध बनाए और संबंध बनाते हुए उसे कार्डियक अटैक आया और वो बेहोश हो गई उसके बाद उसकी जान चली गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की को जल्द हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर उसके पिता एक सर्जन के तौर पर कार्यरत थे और इस दौरान जांच में सामने आया कि उसके खून में कोकीन की मात्रा बहुत ज्यादा थी.

दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, अचानक पति ने देख लिए और होगा गया…

इसी के साथ उस लड़की के दोस्तों ने दावा किया है कि वह एक बिगड़ैल लड़की थी और अक्सर नशे में रहती थी जिसकी वजह से कई बार हेडटीचर और उसके पिता में बहस हुआ करती थी. इसी के साथ वह अपने स्कूल में लड़कों के साथ संबंध भी बनाती थी. घटना वाले दिन भी ऐसा ही हुआ. फिलहाल पुलिस ने मौके पर मौजूद 19 साल के लड़के को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन लड़के पर कोई आरोपी सबैत नहीं हुआ इस वजह से उसे छोड़ दिया गया है.

Back to top button