श्रीदेवी से भी ज्यादा अच्छा डांस करती दिखीं उनकी बेटी, शादी के संगीत का VIDEO वायरल

जाह्नवी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है । फिल्म के ट्रेलर में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा दिया है । अब उनके डांस का जलवा दिखाने वाला एक वीडियो सामने आया है ।श्रीदेवी से भी ज्यादा अच्छा डांस करती दिखीं उनकी बेटी, शादी के संगीत का VIDEO वायरल

इस वीडियो में जाह्नवी अपने भाई अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इशकजादे’ के गाने ‘झल्ला-वल्ला’ पर डांस कर रही हैं । वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी की शादी के संगीत का वीडियाे है ।

वीडियो में जाह्नवी के अलावा खुशी भी नजर आ रही हैं । जाह्नवी-खुशी के साथ उनकी कजिन भी डांस कर रही हैं । जाह्नवी के डांस को देखकर लग रहा है कि वो बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली हैं । साथ ही जाह्नवी में श्रीदेवी की झलक भी नजर आ रही है ।

बता दें कि हाल ही में ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है । फिल्म में ‘झिंगाट’ गाने का हिंदी रीमेक है । इसमें जाह्नवी के लटके-झटके देखने को मिलेंगे ।

फिल्म में जाह्नवी, पार्थवी नाम की अमीर लड़की का किरदार निभा रही हैं । खबरों की मानें तो अपनी पहली फिल्म के लिए जाह्नवी को 60 लाख रुपए फीस मिली है । यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी ।

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BkHgMsXHDBe/?taken-by=janhviandkhushi

Back to top button