शादी होने के कुछ देर बाद पेड़ से लटका मिला दूल्हे का शव, मचा हाहाकार..

उत्तर प्रदेश: बरेली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। शादी के कुछ घंटों बाद ही दुल्हन पर उस वक्त गाज गिर गई जब दूल्हे का शव एक पेड़ पर लटका मिला। यह वाकया उस वक्त हुआ जब शादी के बाद बारात वापस लौटी भी नहीं थी। शादी के कुछ घंटों बाद दूल्हा गायब हो गया था। पुलिस के मुताबिक बाद में उसका शव शादी के स्थल से 2 किलोमीटर दूर एक पेड़ पर लटका मिला। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को ही उसकी शादी हुई थी और मंगलवार को यह घटनाक्रम हुआ जब बारात शादी के बाद वापस लौट रही थी।

पुलिस ने बताया कि 22 साल के दूल्हे दुष्यंत गिरि ने आत्महत्या की है। शादी के बाद गायब होने पर दुष्यंत की खूब तलाश की गई लेकिन जब वह नहीं मिला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस दौरान दुल्हन को बरेली में उसके परिजनों के घर भेज दिया गया था।

पकबाडा पुलिस स्टेशन के इन्सपेक्टर सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया ‘जब हम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे उस दौरान मृतक के परिजनों ने कहा कि वह इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने पोस्टमार्टम से भी मना किया था। लेकिन, तय प्रोसिजर के मुताबिक हमने शव को ऑटोप्सी के लिए मॉर्च्युरी में भेज दिया।’

दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वेलर को मारी गोली, फिर दुकान से लूटे लाखों के गहने

वहीं, मुरादाबाद एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मौत फंदे पर लटकने की वजह से ही हुई है।

वहीं दूसरी ओर मृतक दुष्यंत के भाई शिवयंत ने बताया ‘हमने नाश्ते के लिए सड़क किनारे बारात रोकी थी, जहां दुष्यंत ने चाय मंगाई थी, लेकिन वह अचानक गायब हो गया। हमने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी और घर के लिए निकल गए। बाद में पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि दुष्यंत का शव एक पेड़ पर लटका मिला है।’

इस घटना के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में है। वहीं दुल्हन आशा का कहना है कि वह सकते में है क्योंकि दुष्यंत इस शादी से खुश था और उसके पास आत्महत्या करने का कोई कारण नहीं था। दुष्यंत मेरठ के एक पेट्रोल पंप पर काम करता था।

Back to top button