शादी के बाद 452 करोड़ के विला में रहेंगी ईशा अंबानी…

शादियों का सीजन है और इस बार कई बड़े सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं । इसमें दीपिका-रणवीर की शादी 14-15 नवंबर को हो चुकी है । अब ईशा अंबानी-आनंद पीरामल, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और कपिल शर्मा लाइन में हैं । इन कपल ने शादी के बाद साथ रहने के लिए महंगे-महंगे घर खरीदे हैं । इन घरों की कीमत करोड़ों में है ।शादी के बाद 452 करोड़ के विला में रहेंगी ईशा अंबानी...हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका और रणवीर ने जो घर घरीदा है उसकी कीमत 50 करोड़ रुपए है । घर के रिनोवेशन का काम चल रहा है । यह घर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है । जल्द ही ये कपल इस घर में शिफ्ट होगा । इसके अलावा प्रियंका और निक ने भी लॉस एंजेलेस में एक शानदार विला खरीदा है।

इस विला की कीमत 47 करोड़ रुपए बताई जा रही है । कुछ दिन पहले ही इस विला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं । अब रॉयल कपल ईशा और आनंद की भी बात कर लेते हैं । ईशा और आनंद मुंबई में अपने सपनों का महल बनवा रहे हैं। इस घर की कीमत 452 करोड़ रुपए बताई जा रही है । घर में एक डायमंड रूम भी होगा जो दूर ही चमचमाएगा ।

आइए जानते हैं कि बॉलीवुड के किस सेलेब्रिटी के पास कितना महंगा घर है । मई में सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी । खबरों की मानें तो 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक आनंद का बंगला दिल्ली में स्थित है । जिसकी कीमत 173 करोड़ रुपए बताई जा रही है । आनंद आहूजा का ये बंगला 3170 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है ।

सुपरस्टार किंग खान का बंगला ‘मन्नत’ मुंबई के सबसे महंगे और खूबसूरत घर में से एक है । शाहरुख खान को बॉलीवुड का सबसे अमीर एक्टर भी कहा जाता है । ऐसे में उनके घर की कीमत भी अच्छी-खासी होगी । तो जान लीजिए कि शाहरुख के बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है ।

अब बात करते हैं, बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन की । अमिताभ बच्चन के घर का नाम ‘जलसा’ है । यहां बिग बी अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पत्नी जया के साथ रहते हैं । बिग बी के जुहू स्थित इस बंगले की कुल कीमत 160 करोड़ रुपए है ।

अब बारी आती है सैफ अली खान की । जी हां, सैफ अली खान को भी आप कम ना समझिए । सैफ पटौदी खानदान के नवाब हैं । आपको जानकर हैरान होगी कि सैफ के पटौदी पैलेस की कीमत को अंबानी भी नहीं छू पाए । इस पटौदी पैलेस की कीमत 750 करोड़ रुपए है ।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के रॉयल कपल में गिने जाते हैं । शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है । जिस बंगले में शिल्पा कुंद्रा परिवार के साथ रहती हैं उसका नाम ‘किनारा’ है । यह बंगला समुद्र के किनारे है और इसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है ।

अक्षय कुमार का बंगला जुहू बीच के किनारे स्थित है । जहां से अरेबियन समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है । अक्षय कुमार और टि्वंकल खन्ना के इस घर की कीमत 80 करोड़ रुपए है । हाल ही में अक्षय कुमार ने 4-4 करोड़ के 4 अपार्टमेंट एक साथ खरीद लिए ।

बंगलों की बात हो और आमिर खान का नाम आए, ऐसा कैसे हो सकता है । साल में एक ही फिल्म देने वाले आमिर खान के बांद्रा वाले घर की कीमत 60 करोड़ रुपए है । यहां वो अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव के साथ रहते हैं । हाल ही में आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई ।

Back to top button