शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका संग नहर में कूदकर दे दी…जान

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह हरियाणा के फरीदाबाद का है. जहाँ एक कपल ने शहर के करीब से गुजर रही आगरा नहर में छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया है. इस मामले में युवती का शव नहर से निकाल लिया गया है, वहीं नेशनल डिजास्टर रेस्क्यू फोर्स (एनडीआरएफ) के जवान युवक के शव की तलाश कर रहे हैं. खबर मिली है कि युवती का शव पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया गया और युवक शादीशुदा और युवती अविवाहित है ऐसा कहा जा रहा है.

वहीं इस मामले को दो दिन पुराना कहा जा रहा है. वहीं पुलिस के अनुसार, नहर में एक युवती के छलांग लगा देने की सूचना मिली थी. जैसे ही सूचना मिली सुचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने युवती का रेस्क्यू किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. वहीं उस समय युवती की मौत हो चुकी थी और जब पुलिस उसकी पहचान के लिए हरकेश नगर स्थित उसके घर पहुंची, तो दीवार पर चिपका सुसाइड नोट मिला. उस सुसाइड नोट को युवक और युवती, दोनों ने अपने हाथों से लिखा था. उस सुसाइड नोट में दोनों ने एक साथ नहर में कूदने की बात लिखी थी.

उसमे लिखा है कि ‘दोनों ही अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं. इसके लिए उनके परिजनों को तंग ना किया जाए.’ इस मामले में मिले सुसाइड नोट को देखने के बाद पुलिस युवक के भी नहर में कूदने की आशंका के मद्देनजर तलाशी कर रही है, लेकिन 48 घंटे से अधिक समय बीतने के बावजूद कुछ भी हाथ नहीं लगा. अब तक एनडीआरएफ की टीम नहर में युवक के शव की तलाश में लगी हुई है.

Back to top button