शादीशुदा प्रेमिका के साथ प्रेमी ने घर में घुसकर किया का रेप

आए दिन अपराध की बढ़ती घटनाओं के कारण लडकियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है भले ही वह उनका घर ही क्यों ना हो. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसने सभी को चौका दिया. यह घटना बिहार के किशनगंज जिले से आयी है जहां पर एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय युवती के साथ सात माह पूर्व एक युवक ने चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किया था और उसके बाद मामला खुलने के डर से युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने वश में कर लिया. उसके बाद वह उससे हर दिन मिलने आता और उसका शारीरिक शोषण करने लगा.

बाद में जब युवती ने फिर से शादी का दबाव बनाया तो वह मुकर गया. यह सब होने के बाद युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और करवा दी. शादी के बाद जब लड़की अपने मायके आई तो उस युवक ने पुन: घर में घुस कर उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया.

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार भड़के प्रेमी ने वायरल कर दिया प्राइवेट MMS, देखने वालो के उड़े होश

यह घटना भी कुछ दिनों तक चली और जब युवती इस बात से परेशान हो गई तो परेशान होकर उसने इस बात की शिकायत पुलिस में दी और पुलिस ने इसपर मामला दर्ज कर लिया. जब से प्राथमिकी दर्ज हुई है उसके बाद से आरोपी युवक फरार है वहीं पुलिस ने पीड़ित लड़की को यह आश्नासन दिलाया है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

Back to top button