प्रेमिका ने किया शादी से इंकार भड़के प्रेमी ने वायरल कर दिया प्राइवेट MMS, देखने वालो के उड़े होश

दुनियाभर से आजकल लगातार रेप के मामले सामने आ रहे है. ऐसे में हाल ही में छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक मामला सामने आया है जो बहुत ही भयावह है. इस मामले में एक युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसकी वजह बहुत ही आम रही. दरअसल लड़का-लड़की एक दूसरे को काफी लंबे समय से प्यार करते थे लेकिन लड़का बेरोजगार था इसलिए लड़की के घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया और लड़की ने भी लड़के से किनारा कर लिया. उसके बाद नाराज हुए प्रेमी ने लड़की को सबक सिखाने उसका वीडिया वायरल कर दिया.

खबरों की मानें तो प्रेमी काफी समय से अश्लील वीडिया वायरल करने की धमकी प्रेमिका को दे रहा था और साथ ही उन्होंने प्रेमिका के घरवालों को भी इस बात की धमकी दी थी लेकिन उन्होंने सोचा कि डराने के लिए युवक ऐसा कह रहा है. बाद में एक दिन लड़की वालों ने शादी से साफ इंकार कर दिया और लड़की ने भी लड़के का फोन उठाना बंद कर दिया तो गुस्साए प्रेमी ने सोशल मीडिया पर पर्सनल वीडियो वायरल कर दिया जिसे देखकर लड़की और उसके परिजन ने शिकायत पुलिस थाने में कराई. खबरों की मानें तो लड़की के परिजनों को दोनों के रिश्ते की जानकारी मिलते ही उन्होंने लड़के के संबंध में पूछताछ की थी.

दिल्ली: 3 साल में 100 किलो हेरोइन की स्मगलिंग, हुए गिरफ्तार

पहले तो लड़की के घरवाले भी इस रिश्ते के लिए तैयार थे लेकिन जब उन्हें इस बात का पता चला की युवक कुछ काम धाम नहीं करता, वह बेरोजगार है तो उन्होंने उसे पहले खुद के पैरों पर खड़े होने की सलाह दी और शादी से इंकार कर दिया. अपनी जगह पर माता-पिता सही थे लेकिन लड़का नहीं समझा और उसने यह कदम उठाया.अब पुलिस युवल की तलाश कर रही है.

 

Back to top button