किसी जन्नत से कम नहीं शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो, देखकर…

सेक्सी अभिनेत्रियों में शामिल होने वाली एक्ट्रेस मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर से हॉटनेस से आग लगा दी है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है जो आपके तन बदन में आग लगा सकता है. शर्लिन आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है लेकिन इस बार उन्होंने वीडियो में जो किया है उसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं यह तो तय है.

जी दरअसल हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है और इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा काफी बोल्ड अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह केवल ब्रा और पेंटी में दिखाई दे रहीं हैं और हाथ में एक फेदर (पंख) लेकर वह उसे अपने पीछे मार रहीं हैं और सेक्सी मूव्स भी दिखा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश बना रहा है और इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स आ रहे हैं.

वीडियो: देखे मास्टर साहब ने महिला शिक्षिका का स्कूल में ये अजीबों गरीब कारनामा

इस वीडियो को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है HOT VIDEO ALERT!!!! Watch the FULL VIDEO only on the #sherlynchopraappLink in bio#weekend #friday #bollywood #hotvideo #glamqueen आप देख सकते हैं वीडियो में शर्लिन चोपड़ा हमेशा की तरह इस बार भी सबको दीवाना बना रही है. शर्लिन का यह बहुत बोल्ड वीडियो है और इस वीडियो को दिखाकर उन्होंने फैंस के दिलों में आग सी लगा दी है. तो आइए देखते हैं इस वीडियो को…

Back to top button