शराब पीकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के इन फायदों के बारे में जनकर, हर लड़का हो जायेगा पागल

शारीरिक सम्बंद जिंदगी का एक अहम हिस्‍सा होता है, इसे नकारा नहीं जा सकता है। लेकिन क्‍या आप ने कभी ड्रींक करने के बाद सम्बंद बनाया है ? वैसे तो ड्रींक करना गलत माना जाता है परंतु सिमित मात्रा में इसका सेवन नुकसानदेह नहीं है।

झीझक खत्‍म होना :

जब आप और आपका साथी दोनों शराब का सेवन किये होतें है तो इस दौरान आप दोनों एक दूसरे से बात कर ज्‍यादा से ज्‍यादा खुल जातें है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देने वाली बात यह होती है कि आप शराब का सेवन ज्‍यादा न करें तो ही अच्छा है क्‍योंकि इसका सीधा असर आपके सम्बंद पर पड़ेगा। शराब के हल्‍के सेवन के बाद आप अपने साथी के सामने कपड़े उतारने में झीझक नहीं करेंगी वो आपके सामने खुल कर रहे सकेगी।

रक्‍त स्‍त्राव की गति:

शराब के सेवन के बाद शरीर में रक्‍त स्‍त्राव की गति तेज हो जाती है, और इससे शरीर में उत्‍तेजना तेज हो जाती है। आपको बता दें कि शराब की गुणवत्‍ता भी सेक्‍स के मजे पर पुरा असर डालती है। सेक्‍स के लिए रेड वाइन को सबसे बेहतर एल्‍कोहल के रूप में माना जाता है, क्‍योंकि इसके सेवन के बाद भरपूर मजा ले सकेंगे।

लड़कियों की सेहत के लिए फायदेमंद होती है गाजर, इन फायदों से यकीनन अंजान होंगे आप

सम्बंद के दौरान बहुत सी ऐसी बातें होती है जो कि आप अपने साथी के साथ करने में झीझक महसूस करती है। लेकिन हल्‍के से शराब के सेवन के बाद आप इन बातों से बेफीक्र होकर पुरे आनंद के साथ अपने नये स्‍टेप्‍स का प्रयोग कर पाएंगे जिससे आपका आनन्द और बढ़ जाएगा।

Back to top button