शराब के नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम की सुन के हो जायेगे आप हैरान

शहर के समीप पीपना गांव में नशे में धुत ग्रामीण ने पत्नी की जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई से घायल महिला की दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उनके दो बच्चे हैं। मृतका के भाई ने सल्ट थाने में केस दर्ज कराया है। अब पुलिस पुरे मामले की जाँच में जुट चुकी है.शराब के नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम की सुन के हो जायेगे आप हैरान

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तहरीर में बताया गया है कि सल्ट ब्लॉक के पीपना गांव निवासी युवक ने पांच फरवरी को पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इससे पत्नी की तबियत बिगड़ गई। गांव की किसी महिला ने इसकी सूचना पत्नी के पटोडी गांव स्थित मायके में दी. इस पर उसका भाई पीपना गांव पहुंचा। बहन की हालत को देखते हुए उसे पहले देवायल अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तबियत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद उसे रामनगर ले गए। यहां से भी डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया।

मारपीट करता था पति

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी के अस्पताल में इलाज के दौरान आठ फरवरी को पत्नी की मौत हो गई। भाई ने रविवार को सल्ट थाने में पति के खिलाफ बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। भाई ने बताया कि युवती और युवक की शादी 2009 में हुई थी। आरोप लगाया कि पति पत्नी से अक्सर मारपीट करता था। वह बेरोजगार था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका के भाई की ओर से तहरीर मिल गई है। थाने से एक सिपाही को दिल्ली भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

Back to top button