शराबी ने पत्नी को किया लहूलुहान, ग्रामीणों ने की आरोपी की पिटाई, पुलिस ने केस दर्ज कर भेजा जेल

सीतापुर। रेउसा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक शराबी ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। इससे गुस्साए परिवार के लोगों व ग्रामीणों ने शराबी को पकड़कर पिटाई कर दी और पुलिस को सूचना दी। इस बीच वहां पहुंचे पूर्व विधायक की गाड़ी से महिला को सीएचसी लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

ग्राम पंचायत सुपौली के मजरा महदेवा गांव निवासी मनोहर लाल की पुत्री जूली रक्षाबंधन के मौके पर अपने मायके आई हुई थी। बुधवार को उसका पति भरोसे निवासी लोनियनपुरवा मजरा मियांपुरवा अपनी पत्नी को वापस ले जाने के लिए जिद कर रहा था, जिस पर जूली ने दो दिन और रुकने के बाद वापस चलने के लिए कहा। इसके बाद भरोसे वहां से निकल गया और देर रात को शराब के नशे में धुत होकर वापस ससुराल पहुंच गया। यहां उसने फिर से पत्नी को वापस चलने के लिए कहा, जिस पर दोनों के मध्य विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर भरोसे ने अपनी पत्नी पर बांके से ताबड़तोड़ प्रहार शुरु कर दिए। जब तक परिवार के लोग युवक को रोकते तब तक महिला लहुलुहान हो चुकी थी।

इस बीच शोर सुनकर गांव के लोग भी मौके पर आ गए और आरोपी पति को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। इंस्पेक्टर नोवेंद्र सिंह सिरोही ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक महेंद्र कुमार सिंह झीन बाबू ने घायल महिला जूली को पुलिस की देखरेख में अपनी गाड़ी से इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेउसा पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button