शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का सामने आया WhatsApp Status, कही ये बड़ी बात…

महाराष्ट्र में बीजेपी को अजित पवार के समर्थन को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  के प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अपनी प्रतिक्रिया कुछ दूसरी तरह से दी है. सुप्रिया ने अपने चैटिंग ऐप व्हाट्सऐप के स्टेटस पर लिखा है कि जिंदगी में अब किस पर यकीन करें?

सुप्रिया ने लिखा, पार्टी और परिवार अलग हो गए हैं. जिंदगी में अब किस पर यकीन करें? जिंदगी में कभी इतना ठगा हुआ महसूस नहीं किया. प्यार दिया, बचाव किया, लेकिन क्या मिला?

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी  नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  नेता शरद पवार के भतीजे अजीत पवार के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर एनसीपी अवाक-सी रह गई. एनसीपी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को कहा कि पवार परिवार में विद्रोह हो गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रमुख शरद पवार की पीठ पर चाकू घोंपा गया है.

दरअसल, महाराष्ट्र में पल दर पल बदलती ऐसी तमाम तस्वीरों के बीच सभी को लगने लगा कि शायद बीजेपी के सरकार बनाने का वचन पूरा नहीं हो पाएगा. शिवसेना के एनडीए से अलग होने के ऐलान के बाद कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन सरकार बनना तय माना जा रहा था. न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर भी बातचीत लगभग तय हो चुकी थी.

देश के इस हिस्से में एक साथ 18 हजार पक्षियों की मौत, उठाया गया ये बड़ा कदम

मगर शुक्रवार देर रात 11 बजे से शनिवार सुबह आठ बजे के बीच ऐसा खेल हुआ, जिसकी बीजेपी के भी कई बड़े नेताओं ने कल्पना नहीं की थी. सुबह आठ बजे तक देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके थे. इस प्रकार सभी आशंकाओं को खारिज करते हुए मोदी-शाह की जोड़ी ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लिया.

Back to top button