शबाना आजमी को अस्पताल से मिली छुट्टी, जावेद अख्तर ने दी ये बड़ी जानकारी

बीते दिनों 18 जनवरी को हुए रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल एक्ट्रेस शबाना आजमी आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी. लगभग दो सप्ताह तक अस्पताल में रहने के बाद शुक्रवार 31 जनवरी को वे घर वापस आएंगी. शबाना आजमी के पति और गीतकार जावेद अख्तर ने एक ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट में यह जानकारी दी है.

बॉलीवुड हंगामा के साथ गुरुवार को हुई बातचीत में जावेद ने शबाना आजमी की तबीयत के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी शबाना की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिनों तक अपनी निगरानी में रखने का फैसला किया था. जावेद ने खुशी जाहिर की है कि उनकी पत्नी को लगी चोटें अब भर चुकी हैं. 

यहां हुआ था हादसा

थप्पड़ ट्रेलर रिलीज: तापसी पन्नू का ‘थप्पड़’ समाज की सोच के लिए कड़ा सन्देश, देखें विडियो

मालूम हो कि 18 जनवरी को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी की कार एक ट्रक से भ‍िड़ गई थी. इस हादसे में शबाना गंभीर रूप से जख्मी हो गई थीं. जबकि जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में होने के कारण बच गए थे. हादसे के बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में ले जाया गया और बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में ट्रांसफर कर दिया गया.

केडीएच में भर्ती करने से पहले एमजीएम में उनका एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए थे. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई थीं. खैर, अब शबाना पूरी तरह ठीक हैं और फैंस उनके जल्द घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं.

Back to top button