थप्पड़ ट्रेलर रिलीज: तापसी पन्नू का ‘थप्पड़’ समाज की सोच के लिए कड़ा सन्देश, देखें विडियो

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के शुरुआत एक वकील के रूम से होती है जहां वह तापसी से पूछती है आप उन्हें छोड़ना क्यों चाहती है, क्या उनका अफेयर चल रहा है? तो तापसी कहती हैं नो, फिर वह पूछती हैं क्या आपका अफेयर चल रहा है तो तापसी फिर कहती हैं नो। इसके बाद वह कहती हैं तो क्या सिर्फ एक थप्पड़। तो तापसी कहती हैं, ‘हां एक थप्पड़, लेकिन नहीं मार सकता’।

इसके बाद शुरू होती है तापसी की कहानी जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे वह अपने पति के साथ लाइफ एंजॉय कर रही होती हैं कि तभी एक दिन पार्टी में सबके सामने उनके पति उन्हें थप्पड़ मार देते हैं और इसके बाद तापसी की पूरी कहानी बदल जाती है।

तापसी इस इंसिडेंट के बाद से अपने पति से अलग रहना चाहती हैं। लेकिन सब उन्हें यही समझाते हैं कि एक थप्पड़ की वजह से वह अपना रिश्ता क्यों तोड़ रही हैं। इस थप्पड़ की कहानी को एंड क्या होगा यह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा। लेकिन ट्रेलर के एंड का डायलॉग काफी जबरदस्त है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा और वो डायलॉग है, ‘उसने मुझे मारा पहली बार, नहीं मार सकता। बस इतनी सी बात है और मेरी पेटिशन भी’।

यह भी पढ़ें: सलमान के बाद अब सनी लियॉन ने फैन के साथ किया ऐसा सलूक, देखे पूरा वीडियो

Back to top button