व्हाट्सएप पर नहाती हुई लड़की से मांगी तस्वीर, लेकिन फोटो देखते ही हो गया हैरान!

महिला के साथ सोशल मीडिया के जरिए छेड़छाड़ की घटना लगातार सामने आ रही है। इसी क्रम में एक नया मामला सामने आया। एक शख्स ने वॉट्सएप के जरिए महिला से बिना कपड़ों की फोटो देने की मांग की थी, जिसके बदले में महिला ने फिर फोटो भेजी उसे देखकर लड़का चौंक गया और तुरंत ही बाय बोल दिया।

आईपीएल में नहीं दिखेगा प्यारी परिणीति का जलवा, जाने क्यू किया इंकार…

एक शख्स महिला से वॉट्सएप पर चैट कर रहा था। महिला ने बताया कि वह बाथ ले रही है। दोनों के बीच नॉर्मल चैट शुरू हई। दोनों के बीच की बातचीत उस समय गर्मा गई जब लड़की ने जवाब दिया कि वह नहा रही है। जिसके बाद शख्स ने अपनी किस्मत आजमाने की सोची। पुरुष प्रशंसक ने महिला का जवाब आने के बाद उससे फोटो भेजने के लिए कहा। युवक को अंदाजा होगा महिला अपना बाथटब वाली फोटो भेजेगी। लेकिन उसे जो रिप्लाई मिला वह देखकर वह हैरान रह गया।

महिला ने उस शख्स की फोटो भेजी। फोटो में पानी महिला के मुंह तक था और उसके बाल पानी के कारण आगे आ गए थे जो कि मुंछों की तरह लग रहे थे। महिला की फोटो देखकर उस शख्स ने तुरंत ही बाय बोल दिया।

यह पोस्ट शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इसे अब तक 2,23,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर्स की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी आई। लोगों का कहना है कि उस आदमी को महिला के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करनी चाहिए था।

अभी-अभी: माधुरी दीक्षित ने दिया बड़ा बयान जिससे विनोद खन्‍ना की आज हो सकती है मौत

Back to top button