व्हाट्सअप का एक स्टेटस ने महिला को पहुंचा दिया जेल, जनिये क्या है पूरा मामला

अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी लेकर आए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उसका खुलासा सोशल मीडिया के द्वारा हुआ है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया के शौक ने एक महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. जी दरअसल हुआ यूँ कि यह महिला एयरफोर्स के एक विंग कमांडर के घर घरेलू संचालिका का काम करती थी और वहां उसने विंग कमांडर की पत्नी के कपड़े और लाखों की कीमत के जेवरात चुरा लिए.

वहीं अफसर की पत्नी को नौकरानी पर शक हुआ तो नौकरानी ने घटना में हाथ होने से साफ इनकार कर दिया. उसके बाद विंग कमांडर का तबादला हो गया और उसके बाद नौकरानी निश्चिंत हो गई. वहीं उसने विंग कमांडर की पत्नी के कपड़े और जेवरात पहनकर फोटो खिंचवाया और उसे व्हाट्सएप स्टेट्स पर अपलोड कर दिया लेकिन वह उसे विंग कमांडर की पत्नी से हाइड करना भूल गई और उसने नौकरानी की वह फोटो देख ली. फोटो देखकर वह हैरान रह गईं.

उसके बाद वह नौकरानी के घर गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं पुलिस ने महिला के घर से चोरी किया सामान बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया. इस मामले में अब आरोपी महिला को हिरासत में लिया जा चुका है और उस पर चार्ज लगाए गए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला ने 15 अगस्त को व्हाट्सएप पर अपना स्टेटस डाला जिसे देखने के दौरान विंग कमांडर की पत्नी हैरान रह गयी और उसने पुलिस में जाकर कम्प्लेन की. पुलिस की पूछताछ में अहिल्या ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

Back to top button