वैष्णो देवी वाला 10 का सिक्का बदल सकती है आपकी किस्मत, हो जायेंगे मालामाल

 हम आपको बताने वाले हैं 10 के ऐसे सिक्के के बारे में जिस सिक्के पर माता वैष्णो देवी की तस्वीर बनी हुई है और अशोक स्तंभ का चक्र भी बना हुआ है। अगर यह सिक्का आपके पास है तो आप बहुत ही खुशकिस्मत इंसान हो यह सिक्के अपने बंद हो गए हैं।  यह सिक्के 2012 में छापे गए थे। हालांकि ये सिक्के ज्यादा महंगे नहीं है। लेकिन फिर भी जो लोग ऐसे सिक्के पाने की इच्छा रखते है।
वो इन सिक्को को बेहद पसंद करते है ऐसे में वो लोग आपको इन सिक्को के अच्छे खासे पैसे भी दिला सकते है।  इसके साथ ही माता वैष्णो देवी के दस रूपये और पच्चीस रूपये के सिक्के भी जारी हुए है। जी हां ऐसे में अगर आपके पास इन सिक्को का पूरा सेट हो तो आपको इसके लिए दस हजार से पंद्रह हजार तक रूपये यक़ीनन मिल सकते है। अगर आप लोग भी इस तरह के सिक्कों की शौकीन है या आपके पास इस तरह का सिक्का मौजूद है।
आपने यदि ऐसा सिक्का देखा हो तो इसकी एक साइड अशोक स्तम्भ के नीचे 5 लिखा हुआ हैं वही दूसरी साइड माता रानी की तस्वीर बनी हुई हैं और उपर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड हिंदी और अंग्रेजी में लिखा हुआ है। लगभग 6 ग्राम वजनी इन सिक्को को पंसद करने वाले लोग इनकी कोई भी कीमत चुकाने के लिये तैयार रहते हैं।
Back to top button