वीडियो: एक बार फिर शर्मसार हुआ भारतीय क्रिकेट, वेस्टइंडीज में मैदान पर आपस में भिड़े दो भारतीय खिलाड़ी

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे में है। टीम ने दूसरे वनडे में 105 रनों से जीत हासिल की। रहाणे ने शानदार 108 रनों की पारी खेली और वो भारत की ओर से वनडे में वेस्टइंडीज में शतक बनाने वाले 5 बल्लेबाज बने। अब आपको हम साल 2013 की ट्राई सीरीज में ले जाते है। भारत ने सीरीज को अपने नाम किया था लेकिन उसकी पहली जीत विवाद के घेरे में आ गई थी। भारतीय टीम के दो खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए थे।वेस्टइंडीज में मैदान पर आपस में भिड़े दो भारतीय खिलाड़ी

5 जुलाई 2013 को भारतीय टीम की जीत ने उसका सिर नींचा किया। टीम इंडिया के दो सितारे रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना मैदान पर ही एक-दूसरे से बुरी तरह भिड़ गए। दोनों के बीच इतनी बहसा-बहसी हुई कि बीच बचाव करने कप्तान विराट कोहली को उतरना पड़ा।दरअसल, रवींद्र जडेजा की गेंदों पर सुरेश रैना दो  रवींद्र जडेजा की गेंदों पर सुरेश रैना दो बार कैच लपकने में नाकाम रहे, जिससे जडेजा उनपर भड़क गए।

कैच छूटने के बाद तो उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन जैसे ही जडेजा की गेंद पर वेस्टइंडीज का नौवां विकेट गिरा तो रैना ने जडेजा को कुछ समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं समझे और गुस्से में अपना सिर झटकते रहे। रैना ने जडेजा का गला पकड़कर अपनी ओर खींचा और अपनी बात सुनाने की पूरी कोशिश की। रैना ने जैसे ही जडेजा का गला पकड़ा, वे और भड़क गए।दोनों के बीच दूसरी बार झड़प उस वक्त हुई, जब टीम इंडिया जीत गई। खिलाड़ी जश्न मनाने में जुटे हुए थे, तभी रैना ने दूर से जडेजा को कुछ कहा। इसके बाद तो मानो जडेजा का पारा पूरी तरह चढ़ गया। वे तेजी के साथ रैना की तरफ बढ़े। करीब आकर दोनों के बीच काफी बहस हुई। इसके बाद कप्तान कोहली और इशांत शर्मा ने बीच-बचाव किया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Back to top button