वीडियो: देखे कैसे इस शख्स पर गिरी बिजली, फिर उसके साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख नहीं पाएगे आप..

बारिश का मौसम चल रहा है और ऐसे में कई बार बिजली मामले सामने आते हैं. ऐसा ही हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. दरअसल, यूएस के साउथ कैरोलीना में एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई जिसको देखकर हर कोई हैरान है. कहा जाता है कि गरज के बारिश में बाहर नहीं जाना चाहिए क्योंकि बिजली गिरने की आशंका रहती है. ऐसा ही इस शख्स के साथ हुआ है जिसका वीडियो भी कैद हो गया है. प्रकृति की घटना का एक शख्स ने सामना किया और बाल-बाल बच गया. CCTV पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, रोमुलस मैकनील ने फेसबुक पर खुद का वीडियो शेयर किया और घटना की जानकारी दी. साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश में एक शख्स छाता लिए चल रहा है. उसके पास ही बिजली गिरी और छाता छूट गया. वीडियो में बिजली की चमक को साफ देखा जा सकता है. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. इसे देखकर कोई भी हैरान रह जाती है. यहां देखें वीडियो.

वीडियो: देखे दक्षिण कोरिया में प्रदर्शनकारी पाकिस्तानियों से भिड़ गईं BJP की शाजिया इल्मी

Cameras caught my crazy experience with lightning. Supa thankful to have been able to motor scoot out of there without major injures

Gepostet von Romulus McNeill am Freitag, 16. August 2019

स्कूल में बतौर काउंसलर रोमुलुस मैकनील बारिश के दौरान छाता लेकर जा रहे थे. उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था. वो जैसे ही आग बढ़े तो अचानक उन पर बिजली गिरी. छाते पर टकराई और वो हैरान रह गए. उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. इसके अलावा कई वीडियो ऐसे सामने आते हैं और कई बार इससे लोगों की जान भी चली जाती है. 

Back to top button