वीडियो: देखे दक्षिण कोरिया में प्रदर्शनकारी पाकिस्तानियों से भिड़ गईं BJP की शाजिया इल्मी

भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में शनिवार को प्रदर्शनकारी पाकिस्तानियों से भिड़ गईं. पाक प्रदर्शनकारी भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का तीन मिनट से लंबा वीडियो भी जारी किया है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि नारेबाजी करते प्रदर्शनकारियों को देखकर शाजिया इल्मी अपने साथियों के साथ टैक्सी से उतरीं और भीड़ से जा भिड़ीं. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार प्रदर्शनकारियों के अधिक उग्र होने पर स्थानीय पुलिस को दखल देना पड़ा. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से उलझी इल्मी और उनके अन्य साथियों को वहां से हटाया.

वीडियो: जब भूटान में पीएम मोदी के सामने आ गए एक और मोदी, देखे वहाँ का ये अनोखा नजारा…

शाजिया इल्मी के अनुसार वह और दो अन्य नेता सियोल में आयोजित यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गए हुए हैं. कॉन्फ्रेंस के बाद वह भारतीय राजदूत से मिलने दूतावास गई थीं. दूतावास से वापस होटल लौटने के दौरान रास्ते में पाकिस्तानी प्रदर्शन कर रहे थे.

इल्मी ने कहा कि पाकिस्तानी झंडे लेकर भारत और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करती भीड़ हमें देख रही थी. हमें लगा कि उन्हें अपने देश, अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनादर न करने के लिए कहना हमारा कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि हम उन्हें यह बता रहे थे कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना भारत का आंतरिक मामला है. इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है.

Back to top button