विवाद में घिरे सलीम खान तो दिया यह जवाब

जुबली ब्यूरो

मुम्बई। सलमान खान और विवादों से पुराना नाता है लेकिन उनके पिता सलीम खान पर कभी किसी ने उंगली नहीं उठाई थी। आज अचानक सलीम खान भी विवादों में आ गए। उनके पड़ोसी ने बाकायदा पुलिस से उनकी शिकायत की है। इस बारे में सलीम खान ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

दरअसल सलीम खान के पड़ोसी ने शिकायत की है कि लॉक डाउन के बावजूद वह सुबह-सुबह टहलने के लिए जा रहे हैं जबकि सरकार ने तीन मई तक लोगों को घर से निकलने से मना किया है। दवा खरीदने जैसा ज़रूरी काम नहीं हो तो कोई भी घर से नहीं निकल सकता है।

मुम्बई के बांद्रा इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि लॉक डाउन के बावजूद सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह साढ़े आठ बजे से 9 बजे तक नियमित रूप से अपने मित्र के साथ टहलने जा रहे हैं। इस व्यक्ति का कहना है कि सलीम खान उनके पड़ोसी हैं। पहले वह समझता था कि एक-दो दिन बाद वह घर से निकलना छोड़ देंगे लेकिन जब तीन हफ्ते बीत जाने पर यह क्रम नही टूटा तो उसे शिकायत करनी पड़ी।

इस बारे में सलीम खान का कहना है कि उन्हें लोअर बैक प्रोब्लम है। इस वजह से डॉक्टर की राय पर वह पिछले 40 साल से रोजाना टहल रहे हैं। वह टहलना बंद कर देंगे तो उन्हें स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या हो जायेगी।

उन्होंने बताया कि टहलने के लिए तमाम लोग आते हैं। कई लोग अपने कुत्ते भी साथ लाते हैं। मैंने घर से निकलने के लिए पास ले रखा है। मैं टहलने जाता हूँ क्योंकि मुझे एक तरफ स्वास्थ्य संबंधी समस्या है तो दूसरी तरफ बहुत से कबूतर मेरा इंतज़ार करते हैं। उन्हें पता है कि सलीम आएगा तो उनके लिए दाना लेकर आएगा। यही वजह है कि मैं टहलने जाता हूँ और कबूतरों को दाना डालकर आधे घंटे में वापस लौट आता हूँ।

Back to top button