चोटिल विराट कोहली का हालचाल लेने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, ऐसे हुआ वाइरल

विराट को अपनी लेडी लव से आजकल पूरा अटेंशन मिल रहा है. चोट विराट को लगती है, दर्द अनुष्का को होता है. अपनी कंधे की चोट के चलते विराट आईपीएल के 10 वें सीजन का एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का अपने लव की खैरियत जानने बंगलुरु पहुंच गई हैं.

यह भी पढ़ेआज ‘बजरंगी भाईजान’ बनेंगे हनुमान, ऐसे देंगे अपना आशीर्वाद…

चोटिल विराट कोहली का हालचाल लेने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, ऐसे हुआ वाइरल

विराट और अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें अनुष्का और विराट दोनों एक घर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं.विराट के कंधे में कोई फ्रैक्चर नहीं है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है. चोट बढ़ ना जाए, इसीलिए विराट फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं.

आपको बता दें कि कंधे की चोट के वजह से विराट की जगह रॉयल चैलेंजर्स टीम के कप्तान फिलहाल शेन वॉटसन हैं. विराट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी. उसके बाद विराट चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाए. आईपीएल में आरसीबी तीन मैच खेल चुकी है, लेकिन विराट फिलहाल मैदान से दूर ही हैं. कोहली ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मस्ती भरा एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में विराट के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चार खिलाड़ी भी मौजूद हैं. वीडियो में विराट एक विंटेज जीप चलाते हुए दिख रहे हैं. जीप पर उनके साथ क्रिस गेल, पीछे शेन वॉटसन, एबी डिविलियर्स और श्रीनाथ अरविंद बैठे दिख रहे हैं.

Back to top button