विधानसभा में भड़के सीएम योगी कहा… जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोली चलवाई थी वही हमसे सवाल कर रहे…

 उत्तर प्रदेश के विधानसभा में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी गुस्से में दिखे। इस दौरान उन्होंने नाम लिए बगैर सपा पर जोरदार निशाना साधा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभा में तो कुछ लोगों ने कागज के गोले तक फेंके हैं। उन्होंने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलाने वाले आज हमसे सवाल कर रहे हैं। राम राज्य कोई धार्मिक कार्य नहीं है, इसकी परिभाषा बिलकुल साफ़ है। इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि हमने धर्म को दायित्व और कर्तव्यों से जोड़ा है, ये हर व्यक्ति की समझ से बाहर है।

सीएम योगी ने कहा कि रामभक्तों की बात पर शीर्ष अदालत ने मुहर लगाई। अयोध्या में दबी हुई भावनाओं को मंच मिला, विश्व भर में भारत के लोकतांत्रिक व्यवस्था का परचम लहराया। दरअसल, यूपी की योगी सरकार पर समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को निशाना साधा था। अखिलेश ने लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर में प्रेस वार्ता बुलाकार राज्य सरकार पर कई सवाल उठाए। इस दौरान सुरक्षा के मुद्दे पर भी अखिलेश ने योगी सरकार को घेरने की कोशिश की।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार से सवाल पुछा था कि सिर्फ उनकी एनएसजी (NSG) को क्यों हटाई गई ? अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ये बताए हमारी प्रेस वार्ता में LIU का कोई अधिकारी कैसे आ सकता है? सिर्फ हमारी एनएसजी को क्यों हटाया गया? इसके साथ ही कहा कि मुझे सुरक्षा की आवश्यक नहीं, मुझे साइकिल चलानी है और साइकिल काफी तेज चलेगी।

Back to top button