विडियो: Love Aaj Kal का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कार्तिक के साथ पहली बार बोल्ड दिखीं सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आजकल’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 16 जनवरी को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया था। पोस्टर देखने के बाद लोगों को ट्रेलर रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार था। सोशल मीडिया पर फैंस आज नज़रें गढ़ाए बैठे थे कि कब सारा-कार्तिक की ‘लव आजकल’ का ट्रेलर सामने आएगा। तो फैंस का इंतज़ार खत्म हुआ और ट्रेलर सामने आ गया है।

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर में कार्तिक को दो लड़कियों के प्यार में फंसता दिखाया है, लेकिन अलग-अलग वक्त में। कार्तिक की पहली लव स्टोरी दिखाई गई है 1990 में जब वो स्कूल ब्वॉय होते हैं और एक लड़की के प्यार में पागल होते हैं। वहीं दूसरी लव स्टोरी दिखाई है 2020 की यानी आज के जमाने की। 2020 में कार्तिक को प्यार होता है सारा अली खान से। जो अपने करियर को लेकर एक पैशनेट लड़की है और प्यार में नहीं पढ़ना चाहती। लेकिन कार्तिक उसके दिल में अपने लिए जगह बना ही लेते हैं। और लव स्टोरी की करह इनकी लव स्टोरी में आता है ट्विस्ट और दोनों का रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ जाता है। अब वो ट्विस्ट क्या होगा ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें:   ‘छपाक’ देखने पहुंची लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी दीपिका को देख दिया ऐसा… रिएक्शन

फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम ‘वीर’ और सारा अली खान का ‘जोई’ है। दोनों के अलावा फिल्म में आरुषी शर्मा भी लीड रोल में है जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है। आरुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा रणदीप हुड्डा भी फिल्म में नजर आएंगे, हालांकि ट्रेलर में उनका झलक नहीं दिखाई गई है। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी ‘लव आजकल’ 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि सारा-कार्तिक की ‘लव आजकल’ साल 2009 में रिलीज़ हुई ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। उस फिल्म में सारा के पापा यानी सैफ अली खान ने लीड एक्टर का रोल निभाया था। उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस थीं। उस दौर में इस फिल्मने काफी तारीफें बटोरी थीं। अब देखना होगा पापा की फिल्म के सीक्वल में बेटी क्या कमाल दिखा पाती हैं। फिलहाल ट्रेलर को लेक काफी मिलाजुला रिस्पॉन्स आ रहा है। ट्रेलर को देखकर लोगों को पुरानी लव आजकल की याद आ गई है।

Back to top button