विडियो: शादी में बारातियों ने उड़ाए 1 करोड़ रुपये, TikTok पर मचाया धमाल

गुजरात के जामनगर में हुई एक आलीशान शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रसिद्ध जडेजा ग्रुप के रुषिराज सिंह जडेजा की शादी ना सिर्फ अपनी शानो शौकत के लिए बारात में उड़ाए गए लगभग एक करोड़ रुपयों के लिए भी लंबे वक्त तक याद रखी जाएगी। पिछले हफ्ते यह शादी हुई थी। शादी के दौरान निकली बारात में शामिल बारातियों ने रास्तेभर इतने पैसे उड़ाए कि देखने वालों की आंखे चौंधिया गईं। माना जा रहा है कि बारात में एक करोड़ से ज्यादा के नोट उड़ाए गए। यह 2 हजार और 500 के नोट थे। बारात के दौरान उड़ाए गए नोटों के TikTok वीडियो भी बनाए गए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

विडियो:

https://www.tiktok.com/@pradeepsinhsk/video/6764383944151403777

&nbspशादी की सेरेमनी जामनगर से 20 किलोमीटर दूर स्थित चेल्ला गांव में थी। जहां सभी बाराती हैलीकॉप्टर के जरिये पहुंचे थे। दुल्हे रुषिराज जिन्हें उनके फैन्स जयराज के नाम से भी जानते हैं, वे भी काले हैलीकॉप्टर के जरिेये बारात में पहुंचे थे। बारात के दौरान उड़े नोटों ने राहगीरो को हैरान कर दिया। बारात में बारातियों द्वारा जमकर नोटों की बरसात की गई।

बताया जा रहा है कि इस शादी में जमकर पैसा खर्च किया गया है। बारात में उड़ाए गए 1 करोड़ तो बस इसकी बानगी भर है। बारात में उड़ाए गए नोटों को रास्ते से गुजर रहे कई लोगों ने बटोरा भी। इस दौरान कई राहगीरों की किस्मत भी खुल गई और उन्होंने बारात में उड़ाए जा रहे हजारों रुपए लूट लिए। इस दौरान बारात के आसपास बड़ी संख्या में लोग जुट गए थे।

Back to top button