विडियो : बहुत देख लिया Sunny Deol का ‘ढाई किलो का हाथ’ , अब देखो Sunny Leone का…

Sunny Leone और Sunny Deol इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक इवेंट में सनी लिओनी ने सनी देओल से माफी मांगी थी क्योंकि दोनों का एक ही नाम होने से जोक्स और मीम्स बनते हैं। अब Sunny Leone को Sunny Deol का फेमस डायलॉग को बोलते हुए देखा गया। सनी लिओनी ने एक दूसरे इवेंट में Sunny Deol का ‘ढाई किलो का हाथ’ वाला डायलॉग इस अंदाज में बोला कि वहां बैठी ऑडियंस खूब हंसी। होस्ट के साथ इस वीडियो में सनी लिओनी ने कहा, ‘ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पे पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।’

 

बता दें कि 2019 की शुरुआत में लोकसभा चुनाव में काउंटिंग डे कवरेज में न्यूज एंकर ने Sunny Deol नाम में गड़बड़ी कर दी थी। एंकर ने एक्टर और एमपी Sunny Deol की बजाए Sunny Leone का नाम ले लिया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था, फिर जोक्स और मीम्स बनने लगे थे।

यह भी पढ़ें: इस जगह फैन्स सुपरस्टार रजनीकांत को भगवान की तरह दूध चढ़ा कर करते है पूजा

सनी देओल ने इस साल राजनीति में कदम रखा है और उन्होंने भाजपा के टिकट पर पंजाब में गुरदासपुर से चुनाव लड़ा था। बता दें कि नाम की गड़बड़ी को लेकर सनी लिओनी ने भी चुटकी ली थी।

तभी तो हाल ही में सिंगापुर में हुए इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स IBFA 2019 के दौरान सनी देओल से उन्होंने खुलेआम माफी मांगी। अवॉर्ड्स शो में सारे भोजपुरी एक्टर्स और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे। सनी लिओनी ने सनी देओल को इसलिए माफ करने को कहा क्योंकि कई जोक्स और मीम्स दोनों के एक ही नाम की वजह से बनते हैं। लिओनी के जवाब में देओल मुस्कुरा दिए और सिर हिलाकर रिस्पॉन्स किया था।

बता दें कि सनी लिओनी फिलहाल रणविजय के साथ एमटीवी स्प्लिट्सविला में दिख रही है। वह वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 में एक स्पेशल गाने Helloji में दिखाई देंगी।

Back to top button