तो टीम इंडिया में मामा शकुनि डाल रहा है खिलाडियों में फूट क्रिकेट प्रेमी सन्न….विडियो

भारतीय टीम में सब कुछ सही नहीं चल रहा है ये बात आज भारत का हर एक क्रिकेट प्रेमी जानता है.आज हम एक ऐसा विडियो लाए हैं जो एक सबसे बड़े क्रिकेट प्रेमी द्वारा बनाया गया है जिसमें बताई गयी बातों में सचमुच बहुत ज्यादा दम है !

तो टीम इंडिया में मामा शकुनि डाल रहा है खिलाडियों में फूट क्रिकेट प्रेमी सन्न....विडियो आज हम उन इंसानों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो इस समय भारतीय टीम की एकता के लिए सबसे बड़ा खतरा बन चुके हैं.कुंबले ने जब कोच पद से इस्तीफा दिया तो उन्होंने साफ़-साफ़ कहा था विराट कोहली की वजह से उन्हें आज इस्तीफा देने पर मजबूर होना पड़ रहा है.कुंबले और विराट कोहली में सब ठीक नहीं चल रहा था आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जब भारत पाक मैच था तो उस वक़्त मीटिंग में टी हुआ था इंडिया पहले बैटिंग करेगा लेकिन टॉस जितने के बाद कोहली ने कुंबले को नीचा दिखाने के लिए गेंदबाजी चुन ली थी जिसके बाद सभी हैरान थे.

लंदन में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान सीएसी के सदस्य सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली और अनिल कुंबले से अलग-अलग मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद इन तीनों ने यही फैसला किया था कि अनिल कुंबले ही कोच पद के लिए सही हैं.लेकिन बाद में जो हुआ था सभी को पता है.

जैसे महाभारत में मामा शकुनि था बैसा ही शकुनि भारतीय क्रिकेट टीम में भी घुस चूका है और आप सभी का उसके बारे में जान लेना बहुत जरूरी है,आखिर ये मामा शकुनि कौन है भारतीय टीम में जो फूट डालो राज करो का काम कर रहा है !

 
Back to top button