वाह क्या गजब स्टाइल में हुक्का गुड़गुड़ाती है ये विदेशी बच्ची….देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर लगभग दो-ढाई साल की एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची को ऐसे अनोखे अंदाज में दिखाया गया है जिसे देखकर कोई भी बड़ा व्यक्ति हक्का-बक्का रह जाए। 

 वाह क्या गजब स्टाइल में हुक्का गुड़गुड़ाती है ये विदेशी बच्ची....देखें वीडियो

दरअसल, ये लड़की अपने छोटे-छोटे हाथों में हुक्का पाइक पकड़ कर हरियाणा स्टाइल में धुआं खींचती दिखाई गई है। अब ऐसा कोई वीडियो नजरों के सामने आ जाए तो चौंकना लाजिमी है।वाह क्या गजब स्टाइल में हुक्का गुड़गुड़ाती है ये विदेशी बच्ची....देखें वीडियो

यही नहीं वीडियो में बच्ची को हुक्का पीने की जिद करते हुए साफ देखा जा सकता है। अगर उसकी ये जिद पूरी न करो तो वह जोर-जोर से रोने लगती है। वीडियों में ऐसा ही आपको देखने को मिल जाएगा। बच्ची एक सोफे पर ऐसे बैठी है जैसे हरियाणा में घर के बड़े-बूढ़े लोग बैठते हैं। बच्ची के सिर पर एक पगड़ी भी बंधी है। लेकिन दिखने में ये बच्ची विदेशी लग रही है।   वाह क्या गजब स्टाइल में हुक्का गुड़गुड़ाती है ये विदेशी बच्ची....देखें वीडियो

उसे चुप कराने के लिए जैसे ही उसके हाथ में हुक्का पाइप थमा दी जाती है वह एक दम चुप बैठकर फिर से धुआं खींचना शुरू कर देती है। इस बच्ची को देखकर कहीं से नहीं लगता कि वह ऐसा कर सकती है लेकिन जब कोई उसका ये वीडियो देख लेता है तो उसे अपनी आखों पर यकीन नहीं होता। 

वाह क्या गजब स्टाइल में हुक्का गुड़गुड़ाती है ये विदेशी बच्ची....देखें वीडियोयह वीडियों कहां और कब शूट किया गया है ये कह पाना मुश्किल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें हुक्का पीना स्वास्थय के लिए हानिकारक है, साथ ही साथ 18 साल से कम उम्र के बच्चों के तंबाकू सेवन पर बैन है। ऐसा करना कानूनन अपराध है।  

 

Back to top button