वायरल हुआ आलिया-रणबीर कपूर की शादी का कार्ड, जानें क्या है शादी की डेट

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते लंबे समय से अपनी रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब कपल की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल कार्ड में शादी की डेट 22 जनवरी 2020 बताई जा रही है. अब इस वायरल कार्ड पर आलिया भट्ट का रिएक्शन आ गया है.

हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां जब उनसे पूछा गया कि मैम एक खबर सुनने को मिली है कि 22 जनवरी 2020 को…इतना सुनते ही आलिया जोर-जोर से हंसने लगीं. फिर थोड़ा रुककर आलिया ने कहा- क्या बताऊं और वहां से चली गईं. आलिया ने इस पर कोई रिएक्शन तो नहीं दिया, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि ये कार्ड फेक है.

वीडियो: बॉलीवुड की डांसिग क्वीन नोरा फतेही का ये डांस देख पागल हुए फैंस

वहीं वायरल शादी वाले कार्ड की बात करें तो कार्ड में रणबीर और आलिया का नाम लिखा है. कार्ड में आलिया के पापा का नाम भी गलत लिखा हुआ है. आलिया के पापा का नाम महेश भट्ट है कार्ड में मुकेश भट्ट लिखा है. गलत नाम से भी ये हिंट मिलता है कि कार्ड फेक है. 

पहली बार साथ काम करेंगे आलिया और रणबीर

वर्क फ्रंट पर आलिया-रणबीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है. वहीं आखिरी बार पिल्म कलंक में नजर आई थी. मूवी में वरुण धवन उनके अपोजिट रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं रणबीर कपूर आखिरी बार संजू में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

   

Back to top button