वीडियो: बॉलीवुड की डांसिग क्वीन नोरा फतेही का ये डांस देख पागल हुए फैंस

बॉलीवुड की डांसिग क्वीन मानी जाने वाली नोरा फतेही का डांसिंग अंदाज काफी निराला है और उनके डांस के लाखों फैंस हैं. उनके स्टेज पर आते ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. अब एक बार फिर से नोरा फतेही ने यह साबित कर दिया है कि वह अपनी हर अदा से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. अब उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह तो सभी जानते हैं कि नोरा के जितने फैंस भारत में हैं उतने ही विदेश में भी हैं. अभी हाल ही में नोरा फतेही  ने मोरोक्को में लाइव परफॉर्मेंस दी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि नोरा ने कैसे अपनी जबरदस्त् अदाओं से स्टेज पर आग लगा दी. इस वीडियो में नोरा फतेही रेड ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वीडियो में वह अपने गाने ‘दिलबर (Dilbar)’ के अरेबिक वर्जन पर थिरक रही हैं. इस गाने पर उनके फैंस भी उनके साथ झूमते दिख रहे हैं.

सनी लियॉन ने पति को जन्मदिन पर दिया यह ख़ास तोहफा…

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही का एक डांस नंबर हाल ही में ‘एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kam Zindagani)’ रिलीज हुआ है. जो यूट्यूब पर जमकर व्यूज हासिल कर रहा है. यह गाना  सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सूतारिया की फिल्म ‘मरजावां (Marjaavan)’ का हिस्सा है. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

https://www.instagram.com/p/B33VxhBg27x/?utm_source=ig_embed

Back to top button