Omg: जब वाइफ के गुप्तांग में फंस गई हस्बैंड की खोपड़ी, पूरी खबर पढ़कर ही जाओगे आप…

कभी-कभी लोग जब भी शारीरिक संबंध (S*X) बनाते हैं तो वो नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं, मगर आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे मे बताने जा रहे है जिनको इसका बहुत खतरनाक खामियाजा भुगतना पड़ा।

ये घटना अलबामा की है जहां पर एक कपल ने रात को कुछ नया करने की सोची मगर उनको पता नहीं था कि उनका यह एक्सपेरिमेंट उनको इतना मंहगा पड जाएगा जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। बताया जा रहा है कि, इस शख्स का सिर उसके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में फंस गया, जी हां, आपने सही सुना। जिसके बाद उसकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट से खून निकलना शुरू हो गया।

जब पीड़िता के पेट में चला गया टूथब्रश, अंदर जानें की वजह जानकर पागल हो डॉक्टर्स…

तब उन दोनों ने डॉक्टर्स की मदद लेने के बारे में फैसला किया। ​जब अस्पताल में उनका कॉल रिसीव किया गया तो महिला ने इसके बारे में असप्ताल में बताया तो उस समय ऑपरेटर को लगा कि कोई उससे मजाक कर ​रहा है।

मगर फिर बाद में उस महिला की बात को सीरियस लिया गया और उनके लिए सहायता को भेजा गया। बता दें कि उस समय वह महिला दर्द से चीख रही थी और उसके पति का मुंह उसके प्राइवेट पार्ट में आधा फंसा हुआ था। उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि इस तरह के एक्सपेरिमेंट बहुत ख़तरनाक होते हैं। लोगों को इनसे बचना चाहिए।

Back to top button