लड़को को हमेशा गर्लफ्रेंड के इन सवालों के जवाब नहीं में ही देना चाहिए, वरना…

प्यार में पड़ना जितना आसान होता हैं उसे निभाना उससे भी कहीं ज़्यादा मुश्किल होता हैं। कुछ कपल शुरुवात में हर तरह का जुगाड़ लगाकर प्यार तो कर लेते हैं लेकिन जब बारी निभाने की आती हैं तब उन्हें वही प्यार भारी लगने लगता हैं। चलिए फिलहाल आपको तीन बाते बताते हैं जिनका अगर आप पालन करेंगे तो आपका जीवन सुखमय रहेगा ! मसलन लड़कियां जब कभी भी आपसे ये तीन सवाल पूंछे तो उसका जवाब हमेशा ‘ना’ में ही देना।

1. हर लड़की की चाहत होती हैं की वो खूबसूरत और स्लिम फिगर की लगे और ऐसा करने के लिए लिए वो कोशिश भी करते हैं लेकिन कुछ को सफलता मिलती हैं तो कुछ मोटी की मोटी ही रह जाती हैं। अगर ऐसे में आपकी प्रेमिका या पत्नी आपसे सवाल पूछे की “क्या मैं मोटी लग रहीं हूँ “? तो बिना एक पल गवाएं आप कह दो “नहीं बिलकुल नहीं” किसने कहा ऐसे !

प्रेगनेंसी के बाद मोटी हो रही महिलएं इस योगासन से घटाए वजन

2. हर लड़की में एक जलन ककी भावना होती हैं की उसके सामने आप किसी और लड़की की तारीफ़ नहीं करें चाहे वो कितनी भी खूबसूरत क्यों नहीं हो ! ऐसे में जब आपके सामने या सवाल खड़ा हो तो तुरंत कह देना ” नहीं जानू, तुमसे खूबसूरत कोई नहीं हैं !”

3. कुछ लड़कियों को बात करने की आदत ज़्यादा होती हैं और वो लगातार बात करती हैं जिससे आप कभी -कभी बोरियत महसूस करने लगते हैं ऐसे में लड़की भी कभी सोचती हैं की मैं इसे कुछ ज़ायदा ही परेशान कर रहीं हूँ और इस बारे में वो आप से पूछ लेती हैं मैं तुम्हे बहुत परेशान करती हूं ना? तो आपका जवाब होना चाहिए “नहीं तो !”

Back to top button