जानिए एक लड़की को वर्जिनिटी खोते वक्त कितना दर्द होता है, सुनकर हिल जाएगे लड़के…

जानें एक लड़की को वर्जिनिटी खोते वक्त कितना दर्द होता है.. किसी लड़की का वर्जिनिटी खो देना एक बड़ा मुद्दा है। खासतौर पर भारत जैसे देश में। लड़कियों के लिए पहले इंटरकोर्स के बाद बॉडी में क्‍या बदलाव होते हैं, यह उत्‍सुकता का विषय होता है। आइए दूर करते हैं आपकी उत्‍सुकता और बताते हैं आपको इस बारे में विस्‍तार से.

जब आप एक बार सेक्‍स करना शुरू कर देती हैं तो वजाइना के लचीलेपन में भी बदलाव शुरू हो जाता है। वजाइना को पेनिट्रेशन का आदी होने में थोड़ा वक्‍त लगता है। हालांकि जैसे आपकी सेक्‍स लाइफ मैच्‍योर होने लगती है वैसे-वैसे आपकी वजाइना के लिए भी ये सब सामान्‍य हो जाता है। कुछ समय के बाद तो आपकी वजाइना अपने आप ही लूब्रिकेट होने लगती है।

जब आप उत्‍तेजना की स्थिति में होती हैं तो आपकी क्लिटरिस भी बड़ी हो जाती है और यूट्रस का आकार भी बढ़ जाता है। कुछ दिनों के बाद आपकी बॉडी सेक्‍स को लेकर सामान्‍य हो जाती है। फिर हर बार जब भी आप उत्‍तेजित होती हैं तो आपकी क्लिटरिस और यूट्रस बड़े होते हैं और ऐक्‍ट पूरा होने के बाद सामान्‍य स्थिति में लौट आते हैं।

जानें वर्जिनिटी खोने के तुरंत बाद लड़कियों को अपने शरीर में क्या बदलाव दीखता है, लड़को को सुनकर आ जाएगा मजा

सेक्‍स के दौरान और सेक्‍स के बाद आपके ब्रेस्‍ट के टिशू फूल जाते हैं और इस वजह से आपके ब्रेस्‍ट काफी टाइट हो जाते हैं। उत्‍तेजना के वक्‍त ब्रेस्‍ट में ब्‍लड सर्कुलेशन भी बढ़ जाता है। मगर सेक्‍स के बाद ये सामान्‍य स्थिति में लौट आते हैं।

जैसे-जैसे सेक्‍स आपकी सामान्‍य दिनचर्या का हिस्‍सा बन जाता है वैसे-वैसे आपकी बॉडी रोजाना नए अनुभव से गुजरती है। सेक्‍स उत्‍तेजना के वक्‍त आपके निपल्‍स के चारों ओर ब्‍लड सर्क्युलेशन बढ़ जाता है और उसकी मसल्‍स भी सख्‍त हो जाती हैं।

Back to top button