लड़कियों से सेक्स के दौरान अपनाए ये एक छोटा सा उपाय, शुरुआत करते है कुछ ही सेकेण्ड में बिस्तर पर हो जाएगी संतुष्ट

सेक्स करना केवल एक मन को खुश करने या अपने कामुकता की आग को बुझाना नहीं है बल्कि यह व्यक्ति के शरीर की एक बहुत ही अहम जरूरत है। जो व्यक्ति की उम्र बढ़ने के साथ-साथ और ज्यादा जरुरी हो जाता है। ऐसे में कई ऐसे पुरुष होते हैं जो अपनी पत्नी के साथ सेक्स करते समय उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। जिसके कारण दोनों के बीच कई बार तो दूरियाँ भी आने लगती है। यह माना जाता है कि महिलाओं की सेक्स क्षमता पुरुषों की सेक्स क्षमता से काफी ज्यादा होती है। ऐसे में जरुरी है कि एक पति के तौर पर आप अपनी पत्नी को सेक्स करते समय पूरी तरह से संतुष्ट करें ताकि आप दोनों के बीच में मधुरता बनी रहे।

अपनी पत्नी की भावनाओं को समझें:

कई बार औरते सेक्स से संबंधित बातों को खुलकर अपने पति के सामने नहीं रख पाती हैं जिसके कारण कई बार जब उनका मन सेक्स करने का होता है तो वह चुप होकर ही रह जाती है और उनका व्यहार भी चिडचिडा सा हो जाता है। इस चीज से बचने के लिए जरुरी है कि आप उनकी अनकही बातों को समझे और यदि वह इस तरह के इशारे कर रही है जिससे यह प्रतीत होता हो कि वह सेक्स करने की इच्छुक है तो आप उनका साथ दें।

ओरल सेक्स का लें सहारा:

फर्स्ट टाइम महिला के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग ये जरुरी भी नही, ध्यान से पढ़े आखिर विर्जिनिटी होती क्या है…

अपनी पत्नी को हाई करने के लिए उनके साथ ओरल सेक्स जरुर करें जिससे कि उनके भीतर की कामुकता और ज्यादा बढ़ने लगे और वह आसानी से अपने सेक्स के चरम पर आ जाए, इसलिए लिए उनके साथ ज्यादा से ज्यादा ओरल सेक्स करने की कोशिश करें।

उनसे मदमस्त करने वाली खुब सारी बातें करें:

पुरुषों को यह लगता है कि उनके द्वारा सेक्स के समय किया जाने वाला डर्टी टॉक महिलाओं को पसंद नहीं आएगा लेकिन ऐसा नहीं है महिलाओं के भीतर इन बातों से और भी ज्यादा कामुकता पैदा होती है जो उन्हें संतुष्ट करने का एक अच्छा माध्यम है। इसलिए उनके साथ इन बातों को करें जरा भी न झिझके।

लव बाईट दें:

सेक्स के समय दिया गया लव बाईट आने वाले कई दिनों तक उसका आनंद देता है। महिलाओं इस तरह की चीजें काफी पसंद आती है। इसके करने से उनके भीतर और ज्यादा बिजली दौड़ने लगती है। इसलिए सेक्स के समय लव बाईट जरुर दें। यह बाईट आप उनके बूब्स पर, निप्पल्स पर, पीठ पर, गर्दन में और जांघों पर दें और उनके भीतर और ज्यादा जोश भर देता है।

Back to top button