लड़कियों के 5 ऐसे इशारे जिससे खुल जाती है लडको की किस्मत

जी हां!! आप ने सही पढ़ा की लड़कियों के कुछ ऐसे इशारे होते हैं जिससे लड़कों की किस्मत खुल जाती है…… अक्सर लड़के यह कहते हैं कि लड़कियों के कुछ इशारे उन्हें व्याकुल और परेशान कर देते हैं. ये लड़कियों के इशारे आपके कई सारी अटकलों को दूर कर सकते हैं और आप अपने प्यार की और एक कदम आगे बढ़ा सकते हैं.

सुहागरात पर वर्जिन दिखने के लिए ये सब कर रही हैं महिलाएँ

कई बार ऐसा होता है कि लड़का किसी लड़की को पसंद करता है पर इस बात से परेशान रहता है कि कही वह भी उसे पसंद करती है या नहीं. ऐसा प्रश्न कई बार आपके दिमाग में घूमता रहता होगा. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे इशारों के बारें में बताते हैं जो लड़कियां आपको देती हैं जब वह आपको पसंद करना शुरू कर दती हैं. वोह कहते हैं न प्यार छुपाये नहीं छुप सकता.

तो आइये बात करते हैं ऐसे कुछ इशारों के बारे में

आपसे हर बात शेयर करना
सोचिये अगर वह आपको अपने जीवन में इतना महत्वपूर्ण मानती हैं कि हर छोटी या बड़ी बात आपसे शेयर करना पसंद करती है. अपनी हर बात पर वह आपका नजरिया जानना चाहती है. ऐसे में ये एक अच्छा इशारा हो सकता है इस ओर कि वह आपको अपने जीवन में एक अच्छी जगह पर रखती है.

आँखों के द्वारा संपर्क
जब भी आप लोग मिलते हैं, एक अलग ही तरह का ऑय-कांटेक्ट आप दोनों के बीच में बना रहता है. चाहे आप दोस्तों के बीच हो, तब भी आप दोनों के बीच कुछ इस तरह की बातें होती हैं जो बाकी लोगों से अलग हों. तब एक अलग ही प्रकार का कनेक्शन महसूस किया जा सकता है.

वह आपको अक्सर फ़ोन करती हैं
आप दोनों दिन भर किसी न किसी ज़रिये से संपर्क में रहते हैं चाहे आप अपने काम में मशगूल हो या वह कहीं बाहर हो. दिन में कम से कम एक बार वह आपको फ़ोन करना नहीं भूलती और जब तक वह आपसे बात न करले आपका भी दिन पूरा नहीं होता.

तारीफों के पूल बांधना
क्या वह आपकी हर छोटी या बड़ी बात पर बड़ी बारीकी से ध्यान देती है? बड़ी से बड़ी या छोटी से छोटी बात हो, वह आपको कॉम्प्लीमेंट करना नहीं भूलती. तो इस तरह यह एक इशारा हो सकता है कि वह आपको मन ही मन पसंद करने लगी है और क्या पता उसके दिल में भी घंटियाँ बजना शुरू हो गई हो!

Back to top button